Horoscope: गुरुवार को किसे मिलेगी खुशखबरी और किसे होना पड़ेगा परेशान, जानिए अपना राशिफल

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Horoscope 09 November 2023, Aaj Ka Rashifal: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. हर राशि का एक स्वामी ग्रह होता है. ज्योतिष ग्रह-नक्षत्रों की चाल के हिसाब से हमारे भविष्य में घटित होने वाली शुभ अशुभ घटनाओं के बारे में बताते हैं. इसकी जानकारी ज्योतिष हमें दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक राशिफल के हिसाब से बताते हैं. आज 09 नवंबर, दिन गुरुवार को कार्तिक माह की एकादशी तिथि है. आज रमा एकादशी का व्रत रखा जाएगा. आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है. आइए ग्रह-नक्षत्रों की वर्तमान चाल के हिसाब से जानते हैं, सभी 12 राशियों गुरुवार का राशिफल…

मेषः आज का दिन शानदार रहेगा. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. आज आपका उधारी फंसा हुआ पैसा मिल सकता है. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए दिन शुभ है. विरोधी से सतर्क रहें.

वृषः आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. समय से सैलरी न मिलने से मन परेशान रहेगा. शाम तक कोई अच्छी खबर मिल सकती है. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है.

मिथुनः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. नौकरी में प्रमोशन के प्रबल योग हैं. दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करेंगे. बिजनेस में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. वाणी पर संयम बरतें. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा.

कर्कः आज आपको सतर्क रहने की आवश्यकता है. शत्रु आपके कार्यों में अड़ंगा डाल सकते हैं. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. कारोबारी वर्ग रुपये पैसे के लेनेदने में सावधानी बरतें. नुकसान हो सकता है.

सिंहः घर परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगी. दोस्तों के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. आज आपका लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. शाम को बाहर डिनर पर जा सकते हैं. धन लाभ के योग हैं.

कन्याः आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. संतान के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. सतर्क रहें, ऑफिस में सहकर्मी आपके खिलाफ साजिश कर सकते हैं. बिजनेस में नया निवेश से पहले अनुभवी लोगों से राय लें.

ये भी पढ़ें- Rama Ekadashi 2023: रमा एकादशी व्रत आज, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और पारण टाइम

तुलाः आज का दिन शानदार रहेगा. लंबे समय से चली आ रही समस्या का अंत होगा. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी. लंबी यात्रा के योग हैं. कारोबार में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा.

वृश्चिकः आज आप मानसिक रुप से परेशान रहेंगे. आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. खर्चों की अधिकता रहेगी. व्यर्थ की उलझन लगी रहेगी. यात्रा सुखद रहेगी. खानपान पर ध्यान दें.

धनुः लव लाइफ रोमांटिक रहेगी. नौकरी में तरक्की के योग हैं. भावनाओं को काबू में रखें. भूमि-भवन के क्रय-विक्रय के लिए दिन शुभ है. महिला मित्र से खटपट हो सकती है. शैक्षणिक कार्यों को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी.

मकरः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. आज आपके हाथ कोई बड़ी उपलब्धि लग सकती है. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें. व्यवसाय में मनचाहा लाभ होगा. लंबी यात्रा के योग हैं. सेहत का ख्याल रखें. खानपान पर ध्यान दें.

कुंभः धैर्य से किए कार्यों में सफलता मिलेगी. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. प्राइवेट सेक्टर में कार्यरत लोग सैलरी को लेकर चिंतित हो सकते हैं. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें.

मीनः आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. धन लाभ के प्रबल योग हैं. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. शेयर मार्केट में निवेश के लिए दिन शुभ है. नौकरी में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. वाद-विवाद से बचें.

ये भी पढ़ें- 9 November Ka Panchang 2023: गुरुवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

21 May 2024 Ka Panchang: मंगलवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

21 May 2024 Ka Panchang: हिंदू धर्म में किसी भी कार्य को करने से पहले शुभ और अशुभ मुहूर्त देखा...

More Articles Like This