Rashifal 21 October 2023: तुला और मीन राशि वालों को होगा धन लाभ, जानिए सभी राशियों का राशिफल

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal 21 October 2023, Shardiya Navratri 2023 7th Day: हिंदू पंचांग के अनुसार 21 अक्टूबर, शनिवार को अश्विन माह के शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि यानी शारदीय नवरात्रि का सातवां दिन है. आज के दिन मां कालरात्रि की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. किसे मिलेगा जॉब का ऑफर, किसे होना पड़ेगा परेशान, आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं सभी 12 राशियों का शनिवार का राशिफल…

मेषः खर्चों की अधिकता रहेगी. परिवार में खटपट होने से परेशान हो सकते हैं. महिला मित्र के तरफ से महंगे तोहफे का डिमांड हो सकता है. विवाद से दूर रहें. यात्रा के योग हैं.

वृषः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. परिवार का साथ मिलेगा. नौकरी में तरक्की के योग हैं. सेहत का ख्याल रखें. तली-भुनी चीजों के सेवन से परहेज करें. धन लाभ के योग हैं.

मिथुनः कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे. लंबी यात्रा के योग हैं. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.

कर्कः शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा. घर में धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें. विवाद से बचें. लंबी यात्रा के योग हैं.

सिंहः भाईयों का सहयोग मिलेगा. किसी कार्य के संपन्न होने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. आय के स्रोत में वृद्धि होगी. खर्चों की अधिकता रहेगी. सेहत पर ध्यान दें.

कन्याः आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. धन लाभ के प्रबल योग हैं. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. लवमेट की तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. क्रोध को काबू में रखें.

ये भी पढ़ें- Navratri Kalash Visarjan: नवरात्रि के आखिरी दिन इस विधि से करें कलश विसर्जन, भरी रहेगी तिजोरी

तुलाः किसी कार्य के संपन्न होने मन प्रसन्न रहेगा. नौकरी में तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. धन लाभ के योग हैं.

वृश्चिकः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. नौकरी में तरक्की के चांस हैं. आज आपका लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है.

धनुः आज आप मानसिक रूप से परेशान रहेंगे. खर्चों की अधिकता से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. मन में आशा-निराशा के भाव रहेंगे. ऑफिस में अतिरिक्ति जिम्मेदारी मिल सकती है. विवाद से दूर रहें.

मकरः रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. ऑफिस में कार्यों को लेकर अफसरों से मतभेद हो सकता है. परिश्रम की अधिकता रहेगी. कारोबार में नुकसान हो सकता है. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें. दुर्घटना के चांस हैं.

कुंभः व्यर्थ की उलझन लगी रहेगी. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. जीवनसाथी से नाराजगी हो सकती है. क्रोध को काबू में रखें, वरना भारी नुकसान हो सकता है. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें.

मीनः आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. नौकरी में पदोन्नति के योग हैं. आज आपका लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. यात्रा के योग हैं.

ये भी पढ़ें- Zodiac Sign: बहुत गुस्सैल स्वभाव के होते हैं इन 5 राशियों के जातक, छोटी-छोटी बातों पर करते हैं लड़ाई

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

India China Relation: विदेश मंत्री एस जयशंकर के बयान से घबराया चीन, भारत पर लगाए गंभीर आरोप

India China relation: भारत-चीन के संबंधों में हमेशा तनातनी का माहौल देखने को मिलता है. इसी बीच एक बार...

More Articles Like This