Bridal shoes: ब्राइडल लुक को यूनिक बनाएंगे ये शूज, लहंगे के साथ ऐसे करें कैरी

Must Read

Bridal Shoes: शादी हर किसी के लिए एक खास और यादगार पल होता है.  होने वाले दूल्‍हा दुल्‍हन अपनी शादी में सबसे अलग और खूबसूरत दिखना चा‍हते हैं. इसके लिए वो शादी तय होने के बाद से तैयारियां शुरू कर देते हैं. बात करें होने वाली दुल्‍हन की तो आज के समय लहंगे से लेकर हर एक चीज दुल्हन की पसंद की ही होती है. आजकल दुल्‍हन शादी में मौज मस्‍ती, डांस बगैरा भी करती हैं. लेकिन हर किसी के लिए ये संभव नहीं हो पाता है.

दरअसल, शादी में लड़कियां काफी हैवी लहंगा कैरी करती हैं. ऐसे में इस लुक को कंप्‍लीट करने के लिए हील्स पहनी जाती है. हील्स में जमकर डांस करना और मस्ती करना पॉसिबल नहीं है. इसी वजह से आज के समय में दुल्हनों के जूते काफी ट्रेंड कर रहे हैं. हाल ही में कई अभिनेत्रियों ने भी अपनी शादी में लहंगे के साथ हील्स की बजाय जूतों को सेलेक्‍ट किया था. तो चलिए आज के लेख में हम आपको ब्राइडल जूतों (Bridal shoes) का लेटेस्ट कलेक्शन दिखाते हैं.

जूतों में लगवाएं मोती

अगर आप लाइट कलर के जूतें सेलेक्‍ट कर रही हैं तो उसको सजाने के लिए इसपर मोतियों का वर्क करा सकती हैं. इससे जूतों का लुक और भी ज्यादा खूबसूरत नजर आएगा. 

सिंपल स्नीकर्स को बनाएं खास

आप चाहें तो किसी सिंपल स्नीकर्स का चयन करके उसपर अपनी शादी की तारीख लिखवा सकती हैं. इससे ये काफी स्पेशल लगेगा. 

 जूतों पर लगवाएं गोटा

शादी के लिए सिंपल का जुता खरीद कर आप उसपर गोल्डन रंग का गोटा लगवा सकती हैं. अगर आप इस पर कढ़ाई भी कराएंगी तो भी ये बेहद खूबसूरत दिखेगा. 

दिखाएं सगाई की झलक

आपने अगर सफेद जूता लिया है तों उसपर आप सगाई की झलक दिखा सकती हैं. सफेद जूतों पर इस तरह का वर्क देखने में काफी खूबसूरत लगता है.  

 मिरर वर्क भी रहेगा खास

आप चाहें तो स्‍पोर्ट्स शूज पर मिरर वर्क करवा सकती हैं. इससे आपका लुक बेहद स्टाइलिश लगेगा. ऐसे जूते देखने में भी काफी क्लासी नजर आते हैं. 

लहंगे से करें मैच

अपने शूज को कस्टमाइज कराकर आप इसे लहंगे से मैच कर सकते हैं. ये देखने में कमाल के नजर आएंगे. आप चाहें तो इस तरह के जूतों में अपने हिसाब से हील्स कस्टमाइज करा सकती हैं.

हील्स के लिए है ये परफेक्ट

अगर आप हील्स के साथ कंफर्टेबल भी रहना चाहती हैं तो ये एक बेहतर विकल्प है. इस तरह के जूते आपको स्टाइलिश लुक भी देंगे और इसे कैरी कर आप कंफर्टेबल भी रहेंगी. 

 ये भी पढ़ें :- Bridal Lehenga Shopping: ब्राइडल लहंगा खरीदते वक्‍त इन बातों का रखें ध्‍यान, मिलेगा परफेक्‍ट लुक

Latest News

भारत और श्रीलंका के बीच डिजिटल कनेक्टिविटी विकास तेज, दोनों देशों के बीच संबंध हो रहे मजबूत

India And Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच संबंध और भी मजबूत हो रहे हैं. इसको लेकर श्रीलंका...

More Articles Like This