‘मोहब्बत की दुकान में फेक वीडियो बिकने लगे हैं’, महाराष्ट्र से कांग्रेस पर पीएम मोदी ने साधा निशाना

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Lok Sabha chunav: देश में इस समय लोकसभा चुनाव चल रहा है. लोकसभा चुनाव के लिए दो चरणों का मतदान हो गया है. वहीं, अन्य पांच चरणों के लिए वोटिंग आने वाले दिनों मे होगी. आगामी 5 चरणों के चुनाव के राजनीतिक दल जोर शोर से प्रचार कर रहे हैं. ऐेसे में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए महाराष्ट्र पहुंचे. महाराष्ट्र के उस्मानाबाद में उन्होंने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि यह चुनाव भारत के स्वाभिमान का है. आपने 10 साल पहले का समय देखा है, आप आज का समय भी देख रहे हैं. आज दुनिया उस भारत को जानती है जो दुनिया के विकास को गति दे रहा है. इसी के साथ पीएम मोदी ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार में देश ने केवल लूट देखा है. आइए आपको बताते हैं पीएम मोदी ने इस रैली में क्या कुछ कहा….?

कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी

महाराष्ट्र के उस्मानाबाद में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने पहले की कांग्रेस सरकारों पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस की सरकार थी, तब किसानों के हिस्से की खाद भी लूट जाती थी. किसानों को यूरिया के लिए लाठियां खानी पड़ती थी. लेकिन बीते 10 वर्षों में किसानों को हमने यूरिया की कमी नहीं आने दी. पिछले साल ही हमने खाद पर किसानों को 2.5 लाख करोड़ रुपये की सब्सिडी दी है.

भारत बढ़ रहा आगे

पीएम मोदी ने इस रैली में कहा कि जिसका चंद्रयान वहां पहुंचता है, जहां कोई नहीं पहुंचा. जो भारत एक साथ 100 सैटेलाइट भेजता है. वो भारत, जो गगनयान को अंतरिक्ष में भेजने की तैयारी कर रहा है. वो भारत, जिसने मेड इन इंडिया कोरोना वैक्सीन बनाई. वो भारत, जिसने दुनिया के करोड़ों लोगों की जान बचाई. वो भारत, जो बड़े से बड़े युद्ध से भी अपने नागरिकों को सुरक्षित निकाल कर लाता है. इसी के साथ पीएम मोदी ने कहा कि आपका जीवन बदलने के लिए दिन-रात काम करता है. वहीं INDI गठबंधन वाले मोदी को बदलने के लिए पूरी ताकत लगा रहें है. मैं आपका जीवन बदलना चाहता हूं लेकिन वे मुझे बदलना चाहते हैं.

कांग्रेस पर जमकर बरसे पीएम

वहीं, इस रैली में लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर खूब निशाना साधा. पीएम मोदी ने इस रैली में अमित शाह के वायरल वीडियो का भी जिक्र किया. पीएम मोदी ने इस दौरान कहा कि जिनके घोटाले (Scam) मैंने रोके हैं, वो मोदी से गुस्सा होंगे या नहीं? वो मोदी को गालियां देंगे या नहीं? आजकल ये इसी काम में लगे हैं. इनकी हालत यह है कि झूठ नहीं चलता है तो AI के द्वारा हमारे चेहरे का उपयोग करके उनकी ‘मोहब्बत की दुकान’ में फेक वीडियो (Fake Video) बिकने लगे हैं…ये फेक वीडियो बना रहे हैं. मोदी की आवाज को और मोदी के भाषण का उपयोग करके नई-नई चीजें गढ़…कांग्रेस पार्टी इतनी कंगालियत पर पहुंच गई है कि उसको पराजय का भय सता रहा है.

यह भी पढ़ें: देवेंद्र यादव बने दिल्ली कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष, अरविंदर सिंह के इस्तीफे के बाद खाली हुआ था पद

Latest News

भारत में जनसंख्या वृद्धि, इस्लाम और शिक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाती है फिल्म ‘हमारे बारह’

Entertainment News, अजित राय: भारत की युवा फिल्मकार पायल कपाड़िया की फिल्म 'आल वी इमैजिन ऐज लाइट' के कान...

More Articles Like This