Fashion Tips: त्योहारों में बिखेरना चाहती हैं अपना जलवा, फॉलो करें ये टिप्स, हर कोई करेगा तारीफ

Must Read

Fashion Tips: घरों से लेकर बाजारों तक दिवाली (Diwali 2023) की तैयारियां शुरू हो गई हैं. कुछ ही दिनों में ये खास पर्व बड़े धूमधाम से मनाया जाएगा. पांच दिवसीय त्योहार के हर दिन का अपना महत्व होता है. त्योहारों के सीजन में हर कोई खूबसूरत दिखना चाहता है. ऐसे में कुछ बातों का विशेष ध्यान रखना जरूरी होता है. आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बताने वाले हैं, जिसे फॉलो करके आप खुद को स्टाइलिस्ट कर सकते हैं. आइए जानते हैं कि यूनिक दिखने के लिए किन बातों का ख्याल रखना चाहिए…

सिंपलीसिटी है महत्वपूर्ण
त्योहारों के सीजन में सुंदर और यूनिक दिखने के लिए सादगी काफी महत्वपूर्ण है. इसलिए ऐसे कपड़े सेलेक्ट करें जिसमें ज्यादा कढ़ाई न हो. यदि आप भारी ज्वेलरी पहनने वाली हैं तो, प्रयास करें कि कम से कम ज्वेलरी पहनें. अगर आप ज्यादा आभूषण पहनना चाहती हैं तो, उसके साथ हल्की साड़ी चुनें. ये अपको बहुत ही क्लासी लुक देगा.

ये भी पढ़ें- Diwali Fashion: इस दिवाली आपकी खूबसूरती में लग जाएगा चार चांद, बस इन बातों का रखें ध्‍यान

रंग है जरूरी
आजकल पेस्टल रंग काफी ट्रेंड कर रहा है. फेस्टिव सीजन में पेस्टल रंग बहुत ही लग्जरी समझे जाते हैं. इसके अलावा रंगों का चुनाव आपकी पर्सनॉलिटी को भी दर्शाता है. ज्यादा भड़काऊ रंग आपके लुक को खराब कर सकता है.

मेकअप कम करें
बदलते समय के साथ लोगों ने अपना मेकअप करने का तरीका भी बदल लिया है. पहले के जमाने में लोग खुद को मेकअप के पीछे ही ढक लेती थीं, लेकिन अब मिनिमल मेकअप लुक का ट्रेंड चल रहा है. अब आपको सुंदर दिखने के लिए ज्यादा मेकअप करने की जरूरत नहीं है. आप कम मेकअप करके भी ब्यूटीफुल नजर आ सकती हैं.

मिक्स एंड मैच
मिक्स एंड मैच के दौर में आप सबसे अलग दिख सकते हैं. अब त्योहारों के सीजन में आपको मैचिंग कपड़े खरीदने की आवश्यकता नहीं है. आप चाहें तो मिक्स एंड मैच का ऑप्शन ट्राई कर सकती हैं. इसके लिए आप प्लेन साड़ी के साथ हैवी ब्लाउज कैरी कर सकती हैं. इससे आपका लुक और भी निखर जाएगा.

ये भी पढ़ें- Dry Dates Benefits: रोजाना इस तरह करें छुहारे का सेवन, नहीं होगी खून की कमी, तेजी से कम होगा मोटापा

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This