Jammu Kashmir: जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर हादसा, पुल से गिरी बस, चालक सहित दस की मौत, 59 घायल

Must Read

जम्मू-कश्मीर। जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर बड़ा हादसा हुआ है। यहां यात्रियों से भरी एक बस पुल से नीचे गिर गई। इस दुर्घटना में जहां 10 लोगों की मौत हो गई है, वहीं 59 यात्री घायल हैं। घायलों का उपचार जम्मू के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 4 ने जीएमसी जम्मू में उपचार के दौरान दम तोड़ा। मृतकों में बस चालक भी शामिल है। घायलों में तीन की हालत नाजुक बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार, बस संख्या UP81CT-3537 अमृतसर से वैष्णो देवी (कटरा) जा रही थी। बस में लगभग 60 यात्री सवार थे। सभी बिहार की राजधानी पटना के रहने वाले बताए जा रहे हैं। जैसे ही तेज रफ्तार बस नेशनल हाइवे-44 पर झज्जर कोटली पहुंची, चालक नियंत्रण खो बैठा और बस अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिर गई। हादसे में दस लोगों की मौत की खबर है। वहीं, 41 लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह दुर्घटना जम्मू जिले से करीब 15 किलोमीटर दूर झज्जर कोटली के पास हुई।

सीआरपीएफ अधिकारी अशोक चौधरी ने बताया कि जैसे ही हमें सुबह दुर्घटना की जानकारी मिली। तत्काल हमारी टीम ने मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। शवों को निकाला गया। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। पुलिस की टीम भी हमारे साथ रेस्क्यू ऑपरेशन में लगी रही। सीआरपीएफ, पुलिस और अन्य टीमें मौजूद रहीं। बताया जा रहा है कि बस में बिहार के लोग थे, जो कटरा जा रहे थे। वे शायद कटरा का रास्ता भूल गए और यहां पहुंच गए।

Latest News

Hisar Road Accident: दुर्घटना का शिकार हुई कार, लगी आग, जिंदा जले पिता-पुत्र

हिसारः हरियाणा से सड़क हादसे की खबर आ रही है. यहां मंगलवार को दिन में अग्रोहा के बरवाला अग्रोहा...

More Articles Like This