Karwa Chauth 2023: करवा चौथ पर अपनी वाइफ को दें ये स्पेशल गिफ्ट्स, जिंदगी भर के लिए बन जाएंगी यादें

Must Read

Karwa Chauth 2023 Gift Ideas: पति-पत्नी के अटूट संबंध को दर्शाने वाला त्योहार, करवा चौथ (Karwa Chauth) कार्तिक मास के कृष्‍ण पक्ष की चतुर्थी तिथि को मनाया जाता है. इस दिन सुहागिन महिलाएं अपनी पति की रक्षा और लंबी उम्र के लिए निर्जला व्रत रखती हैं. रात में चांद देखने के बाद ही वो अपना व्रत तोड़ती हैं. ऐसे में पति का भी उनके प्रति कुछ फर्ज बनता है. अगर आप अपनी पत्नि का ये दिन खास बनाना चाहते हैं तो, आप उपहार देकर उन्हें स्पेशल फील करवा सकते हैं. आज हम आपके लिए ऐसे ही खास गिफ्ट आइडिया लेकर आए हैं, जिससे आप आसानी से अपनी भावनाओं को व्यक्त कर सकते हैं.

मेकअप किट
सुहागिन महिलाओं का सोलह शृंगार ही गहना माना जाता है. सभी महिलाओं को मेकअप करना काफी पसंद होता है. आप उनके करवा चौथ को स्पेशल बनाने के लिए उन्हें मेकअप किट दे सकते हैं. ये गिफ्ट आपको ज्यादा मंहगा भी नहीं पड़ेगा और आपकी पत्नि को पसंद भी आएगा.

ये भी पढ़ें- Karwa Chauth:  करवा चौथ पर बिखेरना चाहती हैं अपना जलवा? इन आउटफिट्स पर डालें नजर, दिखेंगी बेहद खूबसूरत

लेटेस्ट डिजाइनर साड़ी
आप अपनी पत्नि को करवा चौथ पर लेटेस्ट डिजाइनर साड़ी भी गिफ्ट कर सकते हैं. साड़ी तो हर महिला की फेवरेट होती है, लेकिन साड़ी के रंग और उसकी खूबसूरती का ख्याल रख कर ही उन्हें गिफ्ट करें. आप चिकनकारी, बनारसी या कोई भी साड़ी देकर उन्हें स्पेशल महसूस करवा सकते हैं.

डिजाइनर हैंड बैग
करवा चौथ के खास मौके पर आप अपनी पत्नी को डिजाइनर हैंड बैग गिफ्ट कर सकते हैं. हैंड बैग तो हमेशा उनके पास रहेगा और उन्हें हमेशा आपके प्यार का एहसास भी कराएगा. ऐसे में डिजाइनर बैग उन्हें स्पेशल फील कराने के लिए सबसे बेहतरीन आइडिया है.

गोल्ड-डायमंड ज्वेलरी
डायमंड ज्वेलरी पहनने की ख्वाहिश लगभग हर महिला को होती है. ऐसे में आप बजट की चिंता किए बिना अपनी पत्नि को गोल्ड या डायमंड ज्वेलरी गिफ्ट कर सकते हैं. वाकई इससे बेहतरीन तोहफा तो उनके लिए कुछ और हो ही नहीं सकता है. आप पेंडेंट या झुमके दे सकते हैं.

डेट प्लान करें
अगर आप काम की वजह से अपनी पत्नि को ज्यादा समय नहीं दे पाते हैं तो, करवा चौथ के दिन आप सरप्राइज डेट प्लान कर सकते हैं. व्रत तोड़ने के बाद आप कैंडल लाइट डिनर या रेस्टोरेंट में ले जाएं.

Latest News

अमेरिका और इजराइल के बीच मतभेद आ गया सामने? गोला बारूद की सप्लाई पर लगा दी रोक; जानिए प्रकरण

America israel Relation: इजराइल और अमेरिका के बीच की मतभेद अब सामने आने लगी है. ऐसा इसलिए क्योंकि अमेरिका...

More Articles Like This