न्‍यू ईयर पर करनी है आउटिंग! इन कपड़ो को दें प्राथमिकता, ठंडी से बचने के साथ मिलेगा स्‍टाइलिश लुक

Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

New Year 2024: कुछ ही दिनों में नए साल की शुरुआत होने वाली है. नए साल (New Year 2024) का स्‍वागत हर कोई बड़े ही हर्षोल्लास के साथ करता है. इस दिन जगह-जगह पार्टियां मनाई जाती है. कहा जाता है कि नए साल का स्‍वागत जितनी खुशी के साथ करेंगे, आपका आने वाला समय उतनी ही खुशियों भरा होगा. ऐसे में हर कोई इस दिन अपने परिवार या दोस्‍तों के साथ समय बिताता है. कुछ लोग घूमने का प्‍लान करते हैं. अगर आप भी अपने दोस्तों के साथ कहीं जाने या अपने शहर में ही आउटिंग का प्लान कर रही हैं तो ये खबर खास आपके लिए है.

दरअसल, न्‍यू ईयर पर आउटिंग के लिए आपको कपड़ों का ध्यान देने की बहुत जरूरत है. यदि आप ऐसा नहीं करेंगी तो सर्दी के मौसम में आपकी तबियत खराब हो सकती है. ऐसे में आज की खबर में हम आपको नए साल की आउटिंग के लिए कुछ फैशन टिप्स देंगे, जिससे ठंड भी आपसे दूर रहे और आप काफी स्टाइलिश भी दिखें.  

जींस-टॉप

अगर आप नए साल पर घूमने जाने वाली है तो जींस टॉप बढि़या विकल्‍प है. इसमें आपको प्‍यारा लुक मिलेगा और आप ठंडी से भी बची रहेंगी. आपको वुलेन टॉप आसानी से बाजार में मिल जाएंगे, जिसे आप पहन कर जलवा दिखा सकती हैं.  

फ्लोरल कुर्ता

विंटर सीजन में जब हल्की-हल्की धूप निकलती है तो उस समय आप फ्लोरल कुर्ता पहन सकती हैं. यह आपको खूबसूरत लुक दे सकता है. ऐसे में अगर आप अपने दोस्तों के साथ घूमने जा रही हैं तो इस तरह का कुर्ता पहनें. इसके साथ आप ओपन स्वेटर कैरी करें. इससे आपको काफी स्‍टाइलिश लुक मिलेगा.  

ड्रेस के साथ कोट 

ड्रेस के साथ ब्लेजर काफी कमाल का लगेगा. इस लुक को कंप्‍लीट करने के लिए पैरों में बूट पहनना न भूलें. ये आपको ठंडी से बचाएगा.  

ब्लेजर

अगर आप न्‍यू ईयर पार्टी के लिए क्लासी लुक कैरी करना चाहती हैं, तो जींस के साथ ब्लेजर कैरी कर सकती हैं. ये आपको खूबसूरत दिखने में मदद करेगा, साथ ही आपको सर्दी भी नहीं लगेगी. इसके साथ अपने बालों में आप पोनीटेल बनाएं.  

ओवर साइज स्वेटर

ओवर साइज स्वेटर कमाल का लुक देता है. इसे आप जींस के साथ पहन सकती हैं. इसके बाद यदि आप अपने बालों में मेसी बन बनाती हैं, तो आपका लुक बेहद कूल नजर आएगा.  

ये भी पढ़ें :- Lifestyle: बच्चों में दिखें ये लक्षण, तो न करें नजरअंदाज, हो सकती है यह गंभीर बीमारी

Latest News

भारत और श्रीलंका के बीच डिजिटल कनेक्टिविटी विकास तेज, दोनों देशों के बीच संबंध हो रहे मजबूत

India And Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच संबंध और भी मजबूत हो रहे हैं. इसको लेकर श्रीलंका...

More Articles Like This