उफनते नाले में फंसी रोडवेज बस, जान बचाने के लिए यात्रियों ने लगाई छलांग

Must Read

नई दिल्लीः भारी बारिश की वजह से देश में आम जन-जीवन पूरी तरह से अस्त-व्यस्त हो गया है. कई राज्यों में हो रही मूसलाधार बारिश से तमाम पुल, हाईवे और लोगों के घर पानी में बह गए हैं. बारिश के कहर में कई लोगों को अपनी जान भी गंवानी पड़ी है. इसी बीच हिमाचल प्रदेश परिवहन निगम की एक बस नाले के तेज बहाव में फंस गई. जिसके बाद बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार के बीच अफरा-तफरी मच गई. लोग अपनी जान बचाने के लिए बस से कूदने लगे. जिसका वीडियो तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

तेज बहाव में फंसी बस
मिली जानकारी के अनुसार, हिमाचल प्रदेश परिवहन निगम की बस सवारियों को लेकर उत्तराखंड जा रही थी. इसी दौरान शिमला बाईपास रोड पर रामगढ़ के पास बह रहे नाले के तेज बहाव की जद में आ गई. जिससे बस अनियंत्रित हो गई और पानी ही फंस गई. नाले में बस फंसते ही उसमें सवार यात्रियों में घबराहट के बीच अफरा-तफरी मच गई. लोगों ने जान बचाने के लिए बस से छलांग लगाना शुरू कर दिया. हालांकि गनीमत रही कि बस पलटी नहीं, वरना बड़ी दुर्घटना से इनकार नहीं किया जा सकता था.

यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया
बस फंसने की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने अन्य लोगों की मदद से बस में फंसे लोगों को रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर सुरक्षित बाहर निकाला. पटेल नगर चौकी प्रभारी जयवीर सिंह ने बताया कि सभी यात्री सुरक्षित हैं. बस को भी नाले से बाहर निकाल दिया गया है. यह हिमाचल रोडवेज की बस पांवटा साहिब से होते हुए देहरादून की ओर जा रही थी.

Latest News

Jaunpur News: बहुजन समाज के लिए मायावती का शासन रहा यादगार: श्रीकला सिंह

Jaunpur News: श्रीकला धनंजय सिंह ने जगह- जगह जुटी महिलाओं को संबोधन में कहा की देश की आज़ादी के...

More Articles Like This