CAPF और पुलिस अधिकारियों के साथ गृहमंत्री अमित शाह ने की बैठक, मौजूदा हालातों को लेकर की चर्चा

Must Read

केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह मणिपुर में जारी हिंसा के बीच स्थिति का जायजा लेने के लिए सोमवार (29 मई) को इम्फाल पहुंचे, जहां उन्‍होंने मणिपुर की राज्यपाल अनसइया उइके से मुलाकात कर राज्य के हालातों पर चर्चा की. इसके अलावा गृहमंत्री अमित शाह ने राज्य के आलाधिकारियों के साथ राज्य की कानून-व्यवस्था को लेकर ताबड़तोड़ बैठकें की और अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए. इसके अलावा उन्‍होंने भाजपा नेताओं के साथ भी बैठक की और मौजूदा स्थिति को लेकर बातचीत की.

मैतेई समुदाय की महिलाओं से की मुलाकात

वहीं मंगलवार (30 मई) को श्री शाह ने मैतेई समुदाय की महिलाओं के साथ चर्चा की. मैतेई समुदाय की महिलाओं के साथ बैठक के बाद गृहमंत्री अमित शाह ने सिविल सोसायटी ऑर्गेनाइजेशन के साथ बैठक की. इम्फाल में मैतेई समुदाय के प्रमुखों से बातचीत करने के बाद गृह मंत्री अमित शाह मणिपुर के चुराचांदपुर पहुंचे. जहां पर उन्होंने कुकी समुदाय के लोगों से भी मुलाकात की.

सीएपीफ और सेना के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक

मैतेई और कुकी समुदाय के लोगों से मुलाकात के बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह देर शाम इम्फाल वापस पहुंचे, जहां मणिपुर की कानून-व्यवस्था को लेकर पुलिस, CAPF और सेना के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. वहीं गृहमंत्री अमित शाह ने समीक्षा बैठक के बाद देर रात एनडीए के विधायकों के साथ बैठक की। गृहमंत्री आज इंडो-म्यांमार बॉर्डर पर मोरेह में स्थानीय लोगों से मुलाकात करेंगे. साथ ही कंगपोकपी में सिविल सोसायटी के लोगों से भी मिलेंगे.

Latest News

डॉ. राजेश्वर सिंह ने NCERT की पुस्‍तकों में हुए संशोधन की सराहना, कहा- ये परिवर्तन छात्रों को सूचना के दृष्टिकोण से बनाएंगे सशक्त

Dr Rajeshwar Singh: डॉ. राजेश्वर सिंह ने राष्ट्रीय शैक्षिक अनुसंधान और प्रशिक्षण परिषद द्वारा 12वीं कक्षा तक की पुस्तकों में किए गए...

More Articles Like This