Horoscope: शरद पूर्णिमा पर इन 4 राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए अपना राशिफल

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Horoscope 28 October 2023, Aaj Ka Rashifal: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 28 अक्टूबर, शनिवार का दिन बहुत महत्वपूर्ण रहने वाला है, क्योंकि आज शरद पूर्णिमा है, साथ ही आज साल का आखिरी चंद्र ग्रहण भी लग रहा है. चंद्र ग्रहण मेष राशि में लग रहा है, जिसका असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. कुछ राशियों पर चंद्र ग्रहण का असर शुभ तो कुछ राशियों पर अशुभ रहने वाला है. आइए ग्रह-नक्षत्रों की वर्तमान स्थिति के हिसाब से जानते हैं, शरद पूर्णिमा यानी शनिवार का दिन सभी 12 राशि के जातकों के लिए कैसा रहने वाला है.

ये भी पढ़ें- 28 October 2023 Ka Panchang: शरद पूर्णिमा पर कितने देर है शुभ मुहूर्त और कितने देर रहेगा राहुकाल, जानिए पंचांग

मेषः चंद्र ग्रहण मेष राशि में लग रहा है. ऐसे में इस राशि के जातकों को आज सावधान रहने की आवश्यकता है. सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. ईश्वर की आस्था में भरोसा करेंगे. कोई भी कार्य सोच-समझकर करें.

वृषः आज दिन शानदार रहेगा. ऑफिस से खुशखबरी मिल सकती है. नौकरी में स्थान पर परिवर्तन के योग हैं. गुस्से को काबू में रखें. धन संबंधित समस्या को लेकर परेशान हो सकते हैं. कड़ी मेहनत से सफलता मिलेगी.

मिथुनः आज आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. ऑफिस में सहकर्मियों से बहस हो सकती है. भविष्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं. वाहन धीमी गति से चलाएं. दुर्घटना के चांस हैं. विवाद से दूर रहें.

कर्कः आज का दिन शानदार रहेगा. संतान पक्ष से खुशखबरी मिल सकती है. पारिवारिक सुख-शांति बरकरार रहेगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. धन लाभ के योग हैं. संतान पक्ष से खुशखबरी मिल सकती है. सेहत का ख्याल रखें.

ये भी पढ़ें- Chandra Grahan 2023: चंद्रग्रहण में गर्भवती महिलाएं भूलकर भी ना करें ये गलती, हो सकता है नुकसान

सिंहः आज आपके हाथ कोई बड़ी उपलब्धि लग सकती है. व्यवसाय को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी. सेहत को लेकर की गई लापरवाही घातक हो सकती है. पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है. क्रोध से बचें.

कन्याः संतान के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. ऑफिस में नया टॉरगेट मिलने से परेशान हो सकते हैं. खानपान पर विशेष ध्यान दें. वरना लंबी बीमारी के चपेट में आ सकते हैं. मेहनत से किए कार्यों में सफलता मिलेगी.

तुलाः आज का दिन अच्छा रहेगा. ऑफिस में खुशनुमा माहौल रहेगा. लंबी यात्रा पर जानें का प्लॉन बना सकते हैं. किसी अजनबी से मुलाकात हो सकती है. धन लाभ के प्रबल योग हैं. कोई मनोकामना पूर्ण होने से मन प्रसन्न रहेगा.

ये भी पढ़ें- Sharad Purnima 2023: शरद पूर्णिमा पर चंद्रग्रहण का साया, जानिए इस रात खीर का भोग लगाएं या नहीं?

वृश्चिकः घर परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगा. व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. व्यर्थ के वाद-विवाद से दूर रहें. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. खर्चों की अधिकता रहेगी. सेहत का ख्याल रखें.

धनुः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. परिवार के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. तली-भुनी चीजों के सेवन से परहेज करें. दुर्घटना के शिकार हो सकते हैं. यात्रा के दौरान विशेष सावधानी बरतें.

ये भी पढ़ें- Sharad Purnima 2023: शरद पूर्णिमा की रात को क्यों रखते हैं खीर, जानिए धार्मिक और वैज्ञानिक महत्व

मकरः मकर राशि के जातकों को आज सावधान रहने की आवश्यकता है. बाहरी चीजों को खाने से परहेज करें. वरना सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. कार्यक्षेत्र में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. वाद-विवाद से दूर रहें.

कुंभः आज का दिन सामान्य रहेगा. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. विरोधी आपका इंप्रेशन खराब करने की कोशिश कर सकते हैं, इसीलिए संभल कर रहें. लंबे समय से उधारी फंसा हुआ पैसा वापस मिल सकता है.

मीनः इस राशि के जातकों को आज कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. वाणी पर संयम बरतें. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. व्यवसाय से जुड़े जातकों को उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा.

ये भी पढ़ें- Lunar Eclipse 2023: इस राशि के जातक भूल कर भी ना करें चांद का दीदार, भुगतना पड़ सकता है खामियाजा

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

गोपी थोटाकुरा कौन हैं? जो बने पहले इंडियन स्पेस टूरिस्ट; अपने नाम दर्ज किया रिकॉर्ड

Who is Gopi Thotakura: भारतीय मूल के साइंटिस्ट गोपी थोटाकुरा ने एक इतिहास रच दिया है और अपने नाम...

More Articles Like This