Horocope: जानिए मेष से लेकर मीन तक सभी 12 राशियों का आज का राशिफल

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Today Horoscope, Aaj Ka Rashifal 24 November 2023: 24 नवंबर 2023 को कार्तिक मास के शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि और शुक्रवार का दिन है. आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. किसे मिलेगा किस्मत का साथ और किसे होना पड़ेगा परेशान, आइए ग्रह-नक्षत्रों की चाल के हिसाब से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का शुक्रवार का राशिफल…

मेष: आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदाई रहेगा. किसी महत्वपूर्ण काम से बाहर जाना पड़ सकता है. कार्यक्षेत्र पर किसी बात को लेकर परेशान हो सकते हैं. भूमि खरीद के लिए आज का दिन ठीक है.

वृषभ: आज किया गया पुरुषार्थ सार्थक रहेगा. व्यवसाय में मुनाफा संभव है. किसी बात को लेकर मन परेशान हो सकता है. भावनाओं में आकर कोई भी निर्णय लेने से बचें. किसी बात को लेकर अपनों से विवाद हो सकता है.

यह भी पढ़ें- 24 November Ka Panchang: शुक्रवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

मिथुन: पुराने समय से अटका हुआ काम पूरा हो सकता है. किसी अज्ञात भय से मन अशांत रहेगा. पूजा पाठ में मन लगाएं. खर्चों की अधिकता रहेगी. प्रेम के रिश्ते मजबूत होंगे. नौकरी करने वालों को थोड़ी सावधानी बरतनी चाहिए.

कर्क: आज का आपका दिन शानदार रहने वाला है. व्यवसाय में लाभ संभव है. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. किसी बड़े खर्चों को करने से पहले विचार जरुर करें. भूमि वाहन खरीदने से बचें. स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो सकते हैं.

सिंह: आज का दिन मिला जुला रहेगा. प्रेम संबंधों में निकटता आएगी. संतान को लेकर परेशान हो सकते हैं. स्वास्थ्य में सुधार होगा. लंबी यात्रा पर जाने के योग हैं. कार्यक्षेत्र पर परेशान हो सकते हैं. अत्यधिक विचार कर के ही कोई फैसला लें.

कन्या: आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है. पूजा पाठ में मन लगेगा. आय के श्रोतों में बढ़ोत्तरी होगी. खर्चों की अधिकता रहेगी. परिवार के साथ वक्त बिताएंगे. संतान से दूरी बनाना गंभीर हो सकता है.

तुला: आज के दिन आय के श्रोतों में बढ़ोत्तरी के संकेत हैं. किसी भी भ्रामक जानकारी के मिलने पर विश्वास ना करें. मन परेशान हो सकता है. यात्रा पर जाने से बचें. किसी परेशानी में पड़ सकते हैं.

वृश्चिक: आज रुके हुए काम में सफलता हाथ लगेगी. आय के नवीव मार्ग बनेंगे. लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. परिवार के किसी सदस्य से अनबन हो सकती है. खर्चों पर नियंत्रण रखें. किसी पुराने मित्र से मुलाकात संभव है.

धनु: आज व्यवसायिक कार्यों में सफलता हाथ लगेगी. नव प्रेम का आगमन होगा. स्वास्थ्य अच्छा रहने से मन प्रसन्न रहेगा. संतान पक्ष से शुभ समाचार प्राप्त होगा. आज के दिन कहीं भी पूंजी के निवेश से बचें.

मकर: आज अभ्यर्थियों के पक्ष में परिणाम आने से मन खुश रहेगा. आज के दिन कहीं जाने की प्लानिंग कर सकते हैं. वाहन खरीदने के लिए समय अच्छा है. भावनाओं में बहकर कोई भी फैसला लेने से बचें.

कुंभ: आज का दिन मध्यम रूप से फलदाई रहने वाला है. किसी बात को लेकर परेशान हो सकते हैं. भवन और वाहन खरीदने की योजना बना सकते हैं. गुस्से पर काबू रखें, वरना बनता हुआ काम बिगड़ जाएगा.

मीन: आज का दिन भावनाओं से भरा रहेगा. परिवार के साथ समय बिताएंगे. व्यापार ठीक रहेगा. आज के दिन किसी भी नए काम की शरुआत ना करें. नौकरी पेशा वालों को सोच समझकर फैसला लेना चाहिए.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

PM Modi in Odisha: ओडिशा में बोले PM मोदी- “गैर-भाजपा शासित राज्य में पहली बार बनने जा रही डबल इंजन की सरकार”

PM Modi in Odisha: यूपी सहित देश के आठ राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 49 सीटों के लिए...

More Articles Like This