Saptahik Rashifal: वृष राशि वालों को मिलेगा प्यार प्रपोजल, इन राशि वालों को नहीं होगी नोट की कमी

Must Read

Saptahik Rashifal 25 September to 01 October 2023: 25 सितंबर, दिन सोमवार से नए सप्ताह की शुरुआत हो रही है. इस सप्ताह सूर्य, मंगल, बुध और शुक्र ग्रहों की खास स्थिति कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहने वाली है. जिसका असर 4 राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. आइए जानते हैं कौन-कौन सी हैं ये राशियां…

वृषभः इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत शानदार रहेगा. करियर में तरक्की के प्रबल योग हैं. लव लाइफ रोमांटिक रहेगी. ऑफिस में सहकर्मियों के तरफ से प्यार का प्रस्ताव आ सकता है. आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी.

कर्कः नया कार्य शुरू करने के लिए यह सप्ताह शुभ है. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. बिजनेस में मनचाहा मुनाफा होगा.

ये भी पढ़ेंः Vastu Tips: पर्स में भूलकर भी ना रखें ये चीजें, वरना हो जाएंगे कंगाल

तुलाः इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह लकी रहने वाला है. लंबे समय से अटका हुआ धन मिल सकता है. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. वाद-विवाद से बचें.

वृश्चिकः भूमि-भवन के क्रय-विक्रय के लिए यह सप्ताह शुभ है. मनचाही इच्छा पूरी होने से मन प्रसन्न रहेगा. भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी. किसी तीसरे के चलते लवमेट से खटपट हो सकती है.

ये भी पढ़ेंः Parivartini Ekadashi: परिवर्तनी एकादशी कब है? जानिए शुभ मुहूर्त और महत्व

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

झूठा रेप केस लगाने पर कोर्ट ने पेश की नजीर, 1653 दिन के लिए लड़की को भेजा जेल

Bareilly News: बरेली में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानने के बाद कानून का मजाक बनाने वालों...

More Articles Like This