New Year 2024: नए साल की पार्टी में होना है शामिल, इन अभिनेत्रियों के लुक्स से लें टिप्स

Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

New Year 2024: कुछ ही दिनों में नया साल आने वाला है. ऐसे में पहले से ही लोग इसकी स्‍वागत की तैयारियों में लगे हुए हैं. न्‍यू ईयर अपने साथ नई उम्मीदें लेकर आता है, इ‍सलिए लोग काफी आशाओं के साथ नए साल का इंतजार करते हैं. कुछ लोग परिवार के साथ न्‍यू ईयर (New Year 2024) सेलिब्रेट करते हैं तो कुछ दोस्‍तों के साथ जमकर पार्टी मनाते हैं.

अगर आप भी इस साल पर पार्टी करने की तैयारी में हैं तो ये खबर आपके लिए खास है. दरअसल, आज के आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसी एक्‍ट्रेस के लुक्स शेयर कर रहे हैं, जिनसे टिप्स लेकर आप पार्टी के लिए तैयार हो सकती हैं. इन टिप्‍स को फॉलों कर आपको काफी क्लासी और ग्लैमरस लुक मिलेगा. ऐसी ड्रेस आप ऑनलाइन खरीद सकती है. तो फिर देर किस बात की आइए जानते हैं…

सुहाना खान

न्‍यू ईयर पार्टी में अगर कुछ अलग ट्राई करने की सोच रहीं हैं, तो सुहाना खान के जैसा इस तरह का आउटफिट बेस्‍ट ऑप्‍शन हो सकता है. ऐसी वन शोल्डर वाली ड्रेस में आप बेहद खूबसूरत दिखेंगी.

अनन्‍या पांडे

अगर आप कंफर्टेबल कपड़े पहनने की शौकीन हैं तो अनन्‍या का ये लुक कॉपी कर सकती हैं.  इस तरह के आउटफिट तकरीबन हर लड़की के पास होता है.

शनाया कपूर

अगर आपको शॉर्ट ड्रेस पहनना अच्‍छा लगता है तो शनाया कपूर का ये लुक आपके लिए एक परफेक्ट ऑप्‍शन हो सकता है. इस तरह की ड्रेस आपको बोल्ड लुक देने में हेल्‍प करेगी.

कटरीना कैफ

कटरीना की तरह शिमरी गाउन पहनकर पार्टी में जाएंगी तो लोगों की नजर आपसे नहीं हटेगी. जी हां, आपका अंदाज इतना खूबसूरत लगेगा कि लोग आपको पलट-पलट कर देखेंगे.

कियारा आडवाणी

नए साल की पार्टी में ग्लैमरस अंदाज के लिए आप कियारा आडवाणी के इस ड्रेस की तरह लाल रंग की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहन सकती हैं. साथ ही अगर आप अपने बालों को खुला रखेंगी तो आपका लुक बेहद ही कमाल का लगेगा.

ये भी पढ़ें :- Vastu Tips For Business: कारोबार में होगा मनचाहा मुनाफा, सिर्फ करना होगा ये आसान उपाय

 

 

Latest News

चीन और कंबोडिया के बीच युद्धाभ्यास से US की बढ़ी परेशानी, नौसैनिक अभ्यास गोल्डन ड्रैगन का हिस्सा

Cambodia: चीन का जन और थल पर एक सामन रूप से काम करने वाला परिक्षण पोत जिंगांगशान और किजीगुआंग...

More Articles Like This