Plus Size Fashion Tips: प्लस साइज की महिलाएं अपनाएं ये फैशन टिप्स, बढ़ेगा आत्मविश्वास, नहीं दिखेगी चर्बी

Must Read

Plus Size Fashion: महिलाएं खूबसूरत और स्टाइलिश दिखने के लिए तरह-तरह के फैशन टिप्स फॉलो करती है. नॉर्मल वजन की महिलाओं को फैशन करते समय कोई परेशानी नहीं होती है. लेकिन परेशानी उनके सामने आती है, जो महिलाएं प्लस साइज की होती हैं. प्‍लस साइज की महिलाएं अपने बढ़ते वजन के बाद नर्वस महसूस करने लगती हैं.

हालांकि, प्लस साइज होना कोई बुरी बात नहीं हैं, ना ही इसमें कुछ अजीब है. लेकिन, लोगों के तानों की वजह से महिलाओं का आत्मविश्वास कम हो जाता है. इसी वहज से आपको हम आज कुछ ऐसे आउटफिट के बारे में जानकारी देंगे, जिनको पहनने से आप खुद कतराती होंगी. लेकिन, आपके ऊपर ये परफेक्ट लगेंगी. इस तरह के कपड़े पहनने के बाद आपका आत्मविश्वास भी बढ़ेगा. तो चलिए जानते है… 

ये भी पढ़े:- Cyclone Biparjoy: गंभीर चक्रवाती तूफान में तब्दील हुआ ‘बिपरजॉय’, मानसून की तीव्रता को कर रहा प्रभावित

स्लीवलेस आउटफिट पहनें
स्लीवलेस आउटफिट को पहनने से यदि आप कतराती हैं, तो आप मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह से टिप्स ले सकती हैं. आपको बता दें कि भारतीय सिंह भी स्लीवलेस कपड़े कैरी करती हैं. उनके ऊपर भी वो काफी ज्यादा अच्छा लगती हैं.

हाई वेस्ट जींस के साथ पहनें क्रॉप टॉप
अगर आप प्लस साइज की है तो हाई वेस्ट जींस के साथ क्रॉप टॉप पहने, ये आपके लुक को परफेक्ट लुक दे सकता है. बस इतना ध्यान रखें कि अपना लुक बदलने के बाद आप खुद नर्वस ना हों.

ये भी पढ़े:- 45 घंटे की बैटरी बैकअप के साथ Noise ने लॉन्च किया नया ईयरबड्स, पानी में भी नहीं होगा खराब!

बिकनी
अगर आपकी साइज प्लस है और आपको बिकनी पहनना पसंद है तो आप बीच वियर में बिकनी के अलावा मनोकोनी, शॉर्ट कफ्तान कैरी कर सकती हैं. इस तरीके से आप बिकनी में कंफर्टेबल रहेंगी.  

शेप वियर करें कैरी
आपका मन अगर कुछ फिटिंग का पहनने का हैं तो शेप वियर आपके लिए वरदान साबित हो सकता है. ड्रेस पहनते समय इसे पहनकर आप अपने लुक में चार चांद लगा सकती है. इसे पहनने के बाद आपके शरीर की एक्स्ट्रा चर्बी भी नहीं दिखेगी.

ये भी पढ़े:- अब Aadhaar नंबर से भी एक्टिवेट कर सकेंगे UPI सर्विस, नहीं होगी Debit Card की जरूरत, ऐसे करें सेटिंग…

Latest News

NSD के भारत रंग महोत्सव की 25वीं वर्षगांठ के समापन समारोह में भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क के CMD उपेंद्र राय को किया गया सम्मानित

संस्कृति मंत्रालय और एनएसडी ने देश भर में 1 फरवरी से दुनिया के सबसे बड़े अंतराष्ट्रीय थियेटर फेस्टिवल भारत...

More Articles Like This