अमेरिका में नहीं थम रही गोलीबारी की घटनाएं, अब बदमाशों ने बनाया बच्चों को निशाना

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

World News: अमेरिका में गोलीबारी की घटनाएं दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है. ताजा मामला अमेरिका के रोचेस्टर हिल्स शहर से सामने आया है. यहां पर एक पार्क में गोलीबारी की घटना सामने आई है. बदमाशों ने इस घटना में बच्चों को अपना निशाना बनाने की कोशिश की है. बदमाशों ने पार्क में बच्चों पर गोलियां बरसाईं है. इस घटना में दो बच्चे घायल हो गए हैं. अधिकारियों ने अभी खतरे का अंदेशा जताया है.

दो बच्चों समेत 8 लोग घायल

इस गोलीबारी की घटना को लेकर अधिकारियों ने बताया कि अमेरिका में मिशिगन के डेट्रॉयट शहर में शनिवार को बच्चों के एक पार्क में गोलीबारी की घटना में दो बच्चों समेत आठ लोग घायल हो गए. भीषण गर्मी के कारण लोग पार्क में आए थे.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ओकलैंड काउंटी के शेरिफ माइक बाउचर्ड ने इस घटना को लेकर जानकारी देते हुए बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद संदिग्ध अपराधी पास के एक घर में छिप गया था, पुलिस ने घर को चारों तरफ से घेर लिया है. उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर से एक बंदूक और तीन खाली मैगजीन बरामद की गई है. पुलिस ने पूरे घटनास्थल पर आवाजाही को रोक दिया है और इलाके की घेराबंदी कर ली है.

अधिकारियों ने क्या लिखा?

इस घटना के बाद अधिकारियों ने आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा अब भी खतरा बना हुआ है. अधिकारियों ने लोगोंं से अपील की है सभी लोग इस इलाके से दूर रहे. घायलों को लेकर अधिकारियों ने पूरी जानकारी दी है.

अमेरिका में गोलीबारी की ये कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले मियामी में सुबह-सुबह ताबड़तोड़ गोलीबारी हुई, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई थी. घटना में सात लोग घायल हो गए थे. बताया गया था कि कुछ लोगों के बीच हुए झगड़े के कारण ये घटना हुई थी.

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी आवाम को बकरीद से पहले बड़ी राहत, डीजल पेट्रोल की कीमत में भारी कटौती

Latest News

Bangladesh Violence: बांग्लादेश में सरकारी नौकरियों में घटा आरक्षण, कोटा पर कोहराम के बीच SC का बड़ा फैसला

Bangladesh Violence: बांग्लादेश में कोटा पर मचे कोहराम के बीच सुप्रीम कोर्ट ने बड़ा फैसला किया है. सुप्रीम कोर्ट...

More Articles Like This