IND Vs PAK मैच के बीच ‘इमरान खान को रिहा करो’ पोस्टर के साथ स्टेडियम के ऊपर से उड़ा विमान, वीडियो वायरल

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

IND Vs PAK: कल यानी 9 जून को टी20 वर्ल्ड कप 2024 का हाईप्रोफाइल मुकाबला भारत और पाकिस्तान (IND Vs PAK) के बीच खेला गया. ये मुकाबला न्यूयॉर्क के नैसो काउंटी स्टेडियम में हुआ. स्टेडियम में फैंस के बीच काफी उत्साह देखने को मिला, लेकिन मैच के दौरान स्टेडियम में कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. दरअसल, मैदान में जिस दौरान पाकिस्तान का राष्ट्रगान बजना शुरू हुआ तभी स्टेडियम के ऊपर से पोस्टर के साथ एक विमान उड़ाया गया. इस पोस्टर पर ‘इमरान खान को रिहा करो’ लिखा था.

मैच के दौरान उड़ाया गया विमान

भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर फैंस में खासा उत्साह देखने को मिल रहा था. हालांकि, बीच-बीच में बारिश उनका मजा किरकिरा कर दे रही थी. इसी बीच स्टेडियम में एक और चीज ने दर्शकों का ध्यान खींच लिया. दरअसल, स्टेडियम के ऊपर से पोस्टर के साथ एक विमान उड़ाया गया, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया.

जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी PTI के समर्थकों ने न्यूयॉर्क में एक प्राइवेट प्लेन किराये पर लिया और उसे मैच के दौरान उड़ाया. उस प्लेन के पीछे एक बैनर भी लगा था, जिस पर ‘रिलीज इमरान खान’ लिखा था. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

भारत ने पाकिस्तान को 6 रनों से हराया

टी20 विश्व कप 2024 में भारत-पाक के बीच का ये महामुकाबला बेहद रोमांचक रहा. भारतीय टीम ने देखते ही देखते मैच की बाजी पलट दी. दरअसल, टीम इंडिया के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने 3 विकेट लेकर शानदार प्रदर्शन किया और पाकिस्तान को 6 रनों से मात दी.

ये भी पढ़ें- India Foreign Policy: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हैट्रिक से दुनिया में और बढ़ेगा भारत का दबदबा, दुश्मनों को लगा झटका

इमरान खान पर 200 केस दर्ज

बता दें कि इमरान खान कई महीनों से जेल में बंद हैं. उनके खिलाफ पाकिस्तान की अदालत में कई मुकदमें चल रहे हैं. कुछ मामलों में इमरान खान बरी भी हो चुके हैं. पीएम पद से हटाए जाने के बाद से पूर्व पीएम पर 200 मामले दर्ज हैं, जिसमें भ्रष्टाचार के मामले सबसे अहम हैं.

Latest News

PM मोदी के दौरे से पहले CM योगी ने काशी में तैयारियों का लिया जायजा

Varanasi News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार शाम वाराणसी पहुंचे। सीएम योगी ने यहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र...

More Articles Like This