जापान में बड़ा हादसा, लैंड होते ही आग के गोले में बदला प्लेन, सभी यात्री सुरक्षित

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Japan Airlines Fire: जापान से हादसे की एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, टोक्‍यो के एयरपोर्ट पर जापान एयरलाइंस के एक विमान में अचानक आग लग गई. इस हादसे के बाद वहां अफरा तफरी मच गई. मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को टोक्यो एयरपोर्ट पर जापान एयरलाइंस के एक विमान की टक्कर रनवे पर खड़े एक तटरक्षक विमान से हो गई.

इसके बाद विमान में आग लग गई. इस घटना का वीडियो सामने आया है. दमकल विभाग आग पर काबू करने में मशक्‍कत करता नजर आया. इस विमान में 300 से अधिक यात्री सवार थे. हादसे के बाद प्‍लेन के अंदर अफरा-तफरी मच गई. टक्कर के बाद लगी आग के धुंए का गुबार आसमान में नजर आने लगा. इस दौरान यात्रियों में चीख पुकार मच गई थी. किसी तरीके से इमरजेंसी द्वार से सभी यात्रियों को बाहर निकाला गया.

जानकारी दें कि सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि विमान रनवे पर आगे बढ़ रहा था और उसके नीचे और पीछे से नारंगी रंग की आग की लपटें फूट रही थीं. स्थानीय मीडिया की मानें तो विमान में आग क्यों लगी इसकी सही जानकारी स्पष्ट नहीं है, लेकिन प्ररंभिक जानकारी में मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि एयरबस एक तटरक्षक विमान से टकरा गया, जिस वजह से ये हादसा हुआ है.

यह भी पढ़ें:  UP रोडवेज कराएगा रामलला के दर्शन, नोएडा से अयोध्या के लिए मिलेंगी सीधी बसें

Latest News

Chittorgarh: डीजे का शोर, रेल की पटरी पर खामोश हुई तीन लोगों की जिंदगी

Chittorgarh News: राजस्थान से दुखद खबर आ रही है. यहां चित्तौड़गढ़ जिले में रात में रेलवे ट्रैक पार करते...

More Articles Like This