Video: पाकिस्तानी डकैत ने दी धमकी! ‘अगर हमारी लड़की को वापस नहीं किया तो…’

Must Read

Sachin-Seema Love Story: इन दिनों देशभर में पाकिस्तान (Pakistan) की सीमा हैदर (Seema Haider) और भारत के सचिन मीणा (Sachin Meena) की लव स्टोरी चर्चा का विषय बनी हुई है. सीमा हैदर सचिन मीणा के प्यार में इस कदर डूबी की, वह अपने बच्चों को लेकर नेपाल के रास्ते ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा आ पहुंचीं. हालांकि, सीमा हैदर के भारत आने से उनके मुल्क के एक डाकू को मिर्ची लग गई है.

ये भी पढ़े:- Nepal: काठमांडू जा रहा हेलीकॉप्टर क्रैश, पायलट सहित 6 लोग थे सवार

पाकिस्तानी डाकू रानो शार (Rano Shar) ने धमकी देते हुए कहा है कि सीमा को अगर वापस नहीं भेजा, तो पाकिस्तान में मंदिरों पर हमले करेंगे. इतना ही नहीं डाकू ने सिंध के रेहरकी दरबार पर भी हमला करने की धमकी दी है. उाकू ने कहा, हम हिंदुओं को भी निशाना बनाएंगे. पाकिस्तानी डाकू ने वीडियो जारी कर कहा है, ‘हमारी अपील है. हम कबीले वाले हैं. हमारी लड़की पाकिस्तान से इंडिया गई है.

अगर हमारी लड़की को वापस नहीं किया, तो जहां-जहां हिंदू मंदिर हैं, उन पर हमले करेंगे. इज्जत प्यारी है, तो वापस कर दो. हम बलोच कौम के हैं.’ सोशल मीडिया पर डाकू रानो शार का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वो अपशब्दों का इस्तेमाल करता नजर आ रहा है.

Latest News

कांग्रेस लोगों को बांटने का काम करती है, जबकि भाजपा देश के प्रत्येक नागरिक को सक्षम बनाने का करती है काम: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने...

More Articles Like This