PM Modi से मिलकर गदगद हुईं ग्रैमी विनर Falguni Shah, बोलीं- हमने 6 महीने तक साथ में किया है काम

Must Read

New York: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका के अपने तीन दिवसीय राजकीय दौरे पर हैं. अपने इस दौरे के दौरान पीएम मोदी ने अमेरिका के कई उद्योगपतियों, कलाकारों और सेलेब्रिटियों से मुलाकात की. इसी क्रम में ग्रैमी विनर और मशहूर इंडियन-अमेरिकन सिंगर फाल्गुनी शाह से भी पीएम मोदी ने मुलाकात की. फाल्गुनी शाह पीएम मोदी से मिलकर काफी खुश नजर आईं. इसी माह की 16 तारीख को ही फाल्‍गुनी शाह का गाना ‘अबंडेंस इन मिलिट्स’ रिलीज किया गया है.

ये भी पढ़े:- Anupam Kher ने Satish Kaushik की बेटी से किया वादा, ली भविष्य संवारने की जिम्मेदारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के बाद फाल्गुनी शाह ने बताया, “उन्हें देखकर बहुत अच्छा लगा, हमने 6 महीने तक साथ काम किया है, उनको एल्बम का कवर और गाना बहुत पसंद आया. उन्होंने आशा जताई है कि इस गाने से दुनियाभर के लोगों को लाभ मिलेगा.” हालांकि पूर्व में भी फाल्गुनी शाह की मुलाकात पीएम मोदी से हो चुकी है.

ये भी पढ़े:- World Music Day 2023: विश्व संगीत दिवस आज, जानें इसे मनाने का इतिहास और महत्व

फाल्गुनी का एल्बम और PM Modi

बता दें कि यूनाइटेड स्टेट जेनरल असेंबली ने वर्ष 2023 को भारत के प्रस्ताव पर ‘इंटरनेशनल मिलेट्स ईयर’ घोषित किया है. इसी को ध्यान में रखते हुए फाल्गुनी शाह और उनके पति गौरव शाह ने मिलकर यह एल्बम ‘अबंडेंस इन मिलिट्स’ तैयार किया. फाल्गुनी के मुताबिक, पीएम मोदी ने उनके और उनके पति के साथ बैठकर इस गाने को लिखने में सहायता भी की है.

ये भी पढ़े:- Tesla In India: PM Modi से मुलाकात के बाद Elon Musk का ऐलान, भारत में जल्द होगी Tesla की एंट्री

Latest News

Uttarakhand News: सीएम धामी ने की अग्निवीरों को आरक्षण देने की घोषणा, कहा- जरूरत पड़ी तो बनाएंगे कानून

Uttarakhand News: सरकार अब उत्तराखंड में अग्निवीरों को आरक्षण देगी. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) ने रविवार,...

More Articles Like This