Raebareli: सास-बहू को रौंदते हुए निकल गया ट्रक, दोनों की मौत

Must Read

रायबरेलीः यूपी के रायबरेली के मनीरामपुर भटेहरी गांव में बुधवार की भोर में एक तेज रफ्तार ट्रक ने सास-बहू को रौंद दिया, जिससे दोनों की मौत हो गई. दुर्घटना के बाद चालक वाहन सहित फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

के ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के मनीरामपुर भटेहरी गांव के पास ट्रक ने सास बहू को कुचल दिया जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों खेत में शौच के बाद वापस घर लौट रही थीं। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार, मनीरामपुर भटेहरी गांव निवासी कुसुम पत्नी मेवालाल (46) और उसकी बहू मालती पत्नी संदीप कुमार (23) बुधवार की भोर में खेत की तरफ शौच के लिए गई थीं. वापस घर लौटते समय लखनऊ-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग पर लखनऊ से प्रयागराज की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों को कुचल दिया. जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद चालक वाहन से सहित फरार हो गया.

घटनास्थल पर ग्रामीण एकत्र हो गए, परिवार के लोगों को घटना की जानकारी होते ही कोहराम मच गया. परिजन मौके पर पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से पूछताछ करने के बाद शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस संबंध में कोतवाल बालेंदु गौतम ने बताया कि ट्रक की जद में आने से दोनों की मौत हुई है. तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.

Latest News

New President of Iran: कौन बन सकता है ईरान का अगला राष्ट्रपति? जानिए कब होगा चुनाव

New President of Iran: ईरानी राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी की मौत के बाद कार्यवाहक राष्ट्रपति की नियुक्ति कर दिया गया...

More Articles Like This