Muzaffarnagar: फैक्टरी में बॉयलर फटा, दो मजदूरों की मौत, हादसे पर CM योगी ने जताया दुख

Must Read

Muzaffarnagar: मुजफ्फरनगर से बड़ी दुर्घटना की खबर आ रही है. यहां थाना नई मंडी क्षेत्र में मखियाली के पास केमिकल फैक्टरी में बॉयलर फट गया. इस हादसे में जहां दो मजदूरों की मौत हो गई, वहीं एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है.

बताया जा रहा है कि मखियाली स्थित बजरंग ऐलम फैक्टरी में यह हादसा हुआ है. केमिकल बनाने के दौरान तेज धमाके के साथ बॉयलर फट गया. इस दुर्घटना में भोपा थाना क्षेत्र के कसौली गांव निवासी मजदूर अली नवाज (42) पुत्र सैदा हसन और संभल जिले के चंदौसी निवासी रामभोरन (55) की मौत हो गई. जबकि कसौली का ही जयपाल (60) पुत्र प्रभु गंभीर रूप से घायल हो गया.

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला चिकित्सालय ले गई. गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने घायल को मेरठ के लिए रेफर कर दिया. चिकित्सकों का कहना है कि केमिकल की जद में आकर जयपाल झुलस गया है, उसकी हालत गंभीर है. जानकारी मिलने पर एसडीएम सदर परमानंद झा और सीओ नई मंडी हिमांशु गौरव मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की.

मुजफ्फरनगर के इस हादसे को सीएम योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है. उन्होंने हादसे पर दुख जताया है. साथ ही जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य संचालित करने और घायल को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं. साथ ही घायल के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है.

Latest News

भारत और श्रीलंका के बीच डिजिटल कनेक्टिविटी विकास तेज, दोनों देशों के बीच संबंध हो रहे मजबूत

India And Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच संबंध और भी मजबूत हो रहे हैं. इसको लेकर श्रीलंका...

More Articles Like This