PM Modi का विपक्षी गठबंधन पर हमला, कहा- इंडिया की चिंता होती तो विदेश जाकर निंदा करते क्या

Must Read

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान दौरे पर हैं. पीएम मोदी ने सीकर में 9 करोड़ किसानों के खातों में किसान सम्मान निधि के 17 हजार करोड़ रुपये जारी किए हैं. साथ ही पीएम प्रणाम योजना और किसान समृद्धि केंद्र की शुरुआत की. इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने प्रदेश के 5 मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन और 7 का शिलान्यास भी किया.

ये भी पढ़े:- Bihar: छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने बोला हमला, SHO सहित 6 जवान घायल

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- शेखावाटी की धरती ऋषि भूमि है. इस धरती ने भैरोंसिंह शेखावत जैसे नेता और और देश के उपराष्ट्रपति दिया है. यहां आने पर दिव्य अनुभूति मिलती है और आपका आशीर्वाद मिलता है. उन्होंने कहा, यहां मौजूद अपार जन समुदाय बता रहा है कि राजस्थान में कमल खिलने वाला है, राजस्थान मैं सत्ता का परिवर्तन होने वाला है.

पीएम मोदी ने कहा, राजस्थान को 7 मेडिकल कॉलेज और एकलव्य स्कूल भी केंद्र सरकार ने दिए हैं. केंद्र सरकार हमेशा से राजस्थान के विकास के लिए पैसे भेज रही है. 9 साल में राजस्थान को 4 लाख करोड़ रुपये भेजे हैं. उन्‍होंने ने कहा, जब से प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनी है, तब से विकास के काम में रोड़े अटकाने का काम चल रहा है.

उन्होंने कहा, मैंने राजस्थान वासियों से वादा किया था कि हर घर नल से जल दूंगा, लेकिन राजस्थान सरकार इसे भी अटका कर रखना चाहती है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- राजस्थान के विकास के लिए केंद्र सरकार लगातार पैसे भेज रही है. जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी, 10 साल में राजस्थान को टैक्स की हिस्सेदारी के रूप में 1 लाख करोड़ ही दिए गए थे.

बीते 9 साल में भाजपा सरकार ने टैक्स हिस्सेदारी के रूप में राजस्थान को 4 लाख करोड़ से ज्यादा दिए हैं. जब केंद्र में 10 साल कांग्रेस की सरकार थी, तब राजस्थान को सेंट्रल ग्रांट के रूप में भी करीब 50,000 करोड़ ही दिए गए थे, हमारी सरकार ने 9 साल में सेंट्रल ग्रांट के तौर पर राजस्थान को 1.5 लाख करोड़ से ज्यादा दिए हैं.

राजस्थान में युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ हो रहा है. पेपर लीक उद्योग चल रहा है. राजस्थान के युवा काबिल हैं, लेकिन यहां की सरकार उनके भविष्य को बर्बाद कर रही है. यहां सत्ताधारी दल के लोगों पर ही पेपर लीक माफिया होने का आरोप लग रहा है. युवाओं को पेपर लीक माफिया से बचाने के लिए कांग्रेस को हटाना ही होगा.

प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस और विपक्षी गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा- कांग्रेस और उसकी जामत उन फ्रॉड कंपनियों की तर्ज पर काम कर रही है, जो एक कांड कर के नाम बदल कर दूसरे नाम से नया कांड कर सके. पीएम मोदी ने ‘इंडिया’ गठबंधन की तुलना इस्ट इंडिया कंपनी से करते हुए कहा- अगर, उन्हें इंडिया की चिंता होती तो विदेश जाकर भारत की निंदा करते क्या. अगर, इन्हें इंडिया की चिंता होती तो क्या ये सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाते. अगर, इन्हें इंडिया की चिंता होती तो क्या ये गलवां में सैनिकों की शहादत पर सवाल पूछते.

Latest News

अमेरिका और इजराइल के बीच मतभेद आ गया सामने? गोला बारूद की सप्लाई पर लगा दी रोक; जानिए प्रकरण

America israel Relation: इजराइल और अमेरिका के बीच की मतभेद अब सामने आने लगी है. ऐसा इसलिए क्योंकि अमेरिका...

More Articles Like This