UP: आजादी के रंग में डूबा देश, सीएम योगी समेत दोनों डिप्टी सीएम ने दी स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं

Must Read

Independence Day 2023: भारत आज आजादी का 77वां वर्षगांठ मना रहा है. इस खास दिन पर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने 15 अगस्त को लखनऊ स्थित विधान भवन में सुबह 9:15 पर ध्वजारोहण किया. ध्वजारोहण के तुरंत बाद राष्ट्रगान हुआ, ऐसे में पूरा लखनऊ 52 सेकेंड के लिए थम गया. इस विशेष दिन पर सीएम येगी ने प्रदेश वासियों को शुभकामनाएं दी, उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “माँ भारती के वीर सपूत, सभी ज्ञात-अज्ञात स्वतंत्रता सेनानियों को शत शत नमन. उन्होंने कहा, ‘आत्मनिर्भर भारत’ के रूप में आज साकार हो रहा है. जय हिंद-जय भारत!”

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने दी शुभकामनाएं
स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने देशवासियों को शुभकामनाएं दी. उन्होंने लिखा, “समस्त देश व प्रदेश वासियों को भारतीय स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएँ”

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दी शुभकामनाएं
यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, असंख्य भारतीय क्रांतिकारियों के त्याग एवं बलिदान के प्रतीक 77वें भारतीय स्वतंत्रता दिवस की समस्त देश व प्रदेश वासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं! खुद को तिल-तिल जलाकर देश में आजादी का सूर्योदय करने वाले स्वतंत्रता सेनानियों व देश की रक्षा हेतु सर्वस्व अर्पण करने वाले वीर जवानों को नमन करता हूँ. आज पूरे देश में हम सभी आजादी के 75 वर्षों को अमृत महोत्सव के रूप में मना रहे हैं आइए हम सभी आजादी के अमृतकाल में पुनः मा0 प्रधानमंत्री जी के संकल्प के अनुसार स्वस्थ, सम्पन्न व विकसित आत्मनिर्भर भारत के निर्माण में अपनी सहभागिता को सुनिश्चित करें.

Latest News

भारत और श्रीलंका के बीच डिजिटल कनेक्टिविटी विकास तेज, दोनों देशों के बीच संबंध हो रहे मजबूत

India And Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच संबंध और भी मजबूत हो रहे हैं. इसको लेकर श्रीलंका...

More Articles Like This