Ajab Gajab: पिज्जा के दुकान पर काटा केक, भुगतान करने पड़े इतने हजार रुपए; मामला कर देगा हैरान

Must Read

Ajab Gajab News: कई बार हमारे आस पास ऐसे मामले होते हैं जिन पर यकीन पर पाना काफी मुश्किल होता. आज हम आपको एक ऐसा वाकया बताने जा रहे हैं जिस पर यकीन करना थोड़ा कठिन हो सकता है, लेकिन ये घटना सही है. पूरा मामला इटली के एक रेस्टोरेंट का है. जहां पर एक कस्टमर को उस समय 440 वोल्ट का झटका लगा, जब उसे केक काटने के लिए सर्विस चार्च के तौर पर 15 यूरो यानी की 1300 रुपए भुगतान करने पड़े. ये घटना इटली के पिनो टोरिनीज में एक पिज्जेरिया आउटलेट की है.

यहां पर एक फैबियो ब्रेगोलाटो नाम के व्यक्ति अपने परिवार और प्रियजनों के साथ जन्मदिन का पार्टी कर रहे थे. जिस रेस्टोरेंट में वो ये पार्टी कर रहे थे वहां पर खाने के बाद डेजर्ट की व्यस्था नहीं थी. ऐसे में वो अपने साथ खुद का केक लेकर आए और वहां पर काटा. इस केक काटने के एवज में उन्हें बिल पर एक्स्ट्रा चार्ज का पता चला. जिसके बाद वो हैरान रह गए.

आइए बताते हैं पूरा मामला
न्यूयॉर्क पोस्ट के में छपी पोस्ट के अनुसार, सोशल मीडिया पर ब्रेगोलाटो ने बिल की एक तस्वीर के साथ इसे पोस्ट किया और लिखा, “वहां हम 10 लोग थे, बेहतरीन पिज्जा, और सर्विस अच्छी तरह से की गई थी, लेकिन, केक काटने के लिए 15 यूरो का खर्च लिया जिसे हम खुद लाए थे.” इस घटना को लेकर उन्होंने आगे कहा बिल में टेबल द्वारा ऑर्डर किए गए आइटम और उनके शुल्क को दिखाया गया है और केक काटने का शुल्क भी नीचे मार्क किया गया है.

ब्रेगोलैटो का कहना है कि उन्होंने अपने 40 साल में कभी ऐसा नहीं देखा, जब बाहर कहीं डिनर या लंच करने के जाएं और कोई रेस्टोरेंट ऐसे सर्विस चार्ज ले.

सोशल मीडिया पर पोस्ट हो रहा वायरल
इस घटना के बारे में कस्टमर ब्रेगोलैटो ने सोशल मीडिया पर अपना अनुभव साझा करते हुए लिखा कि कभी ऐसा रेस्टोरेंट नहीं देखा जो केक काटने के लिए अतिरिक्त शुल्क लेता हो. वहीं, उन्होंने इस बात की भी जानकारी दी कि केक लाने और काटने को लेकर उन्होंने आउटलेट को पहले ही सूचित कर दिया था.

इस बात उन्होंने बताया कि “पिज्जेरिया डिजर्ट नहीं बना सका, लेकिन उन्होंने कहा कि हम बाहर से अपना केक ला सकते हैं.” वहीं, इस पूरे मामले पर रेस्टोरेंट ने अपना बचाव किया. इसी के साथ कहा कि केक के लिए एक सर्विस प्रदान की गई जिसके एवज में ये शुल्क लिया गया है. रेस्टोरेंट ने इस बात की भी जानकारी दी कि उन्होंने सर्विस के बारे में रसीद पर जानकारी दी थी साथ ही टैक्स भी भुगतान किया है.

यह भी पढ़ें-

B Tech Mutton Wala: स्वीडन से नौकरी छोड़ लोगों को परोस रहे स्वाद, बीटेक मटन वाला का रांची दीवाना

Latest News

Gold Silver Price: सोने-चांदी की कीमत में बंपर उछाल, जानिए कितना हुआ महंगा

Gold Silver Price Today, 07 May 2024: अक्षय तृतीया का पर्व नजदीक है. अक्षय तृतीया के खास मौके पर...

More Articles Like This