Ajab Gajab Love: किन्नर को हुआ भाई से प्यार, शादी के बाद क्या किन्नर समाज में जाएगी सौम्‍या?

Must Read

Ajab gajab Transgender love Farrakhabad: प्यार न जाति, धर्म मजहब देखता है न लिंग भेद करता है. इसलिए सभी को प्यार करने का हक है कोई भी प्‍यार कर सकता है. यूपी में किन्‍नर के प्यार का अजब-गजब मामला सामने आया है. फर्रखाबाद में एक किन्‍नर को मामा के बेटे से ही प्‍यार हो गया. इसके बाद किन्‍नर को अपने ममेरे भाई से इस कदर प्‍यार हुआ कि दोनों ने शादी कर ली. आइए बताते हैं फिर क्या हुआ.

ये है मामला
आपको बता दें कि फर्रुखाबाद निवासी किन्‍नर सौम्‍या को अपने मामा के बेटे करन से ही प्‍यार हो गया. दोनों एक-दूसरे के साथ रहना चाहते थे. ये उनकी जिद थी. इसके बाद सौम्‍या और करन ने बीते 23 मार्च को आर्य समाज मंदिर में रीति रिवाज से शादी की. सबकुछ सही चल रहा था. दोनों कुछ महीने साथ रहे, लेकिन दोनों के प्‍यार अब आरोप में बदल गया है.

ले गया सोना और रुपया
दरअसल, किन्‍नर का आरोप है कि शादी पर घर वालों ने 10 तोला सोना और 5 लाख रुपये दिए थे. करण सबकुछ लेकर फरार हो गया है. इस मामले में सौम्‍या ने कानपुर, बिल्‍हौर और फर्रुखाबाद पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है. सौम्‍या की मानें तो आज भी उसका दिल करण के लिए धड़कता है, वो प्‍यार की भीख मांग रही है.

सौम्‍या ने लगाए आरोप
आरोप है कि करन सौम्‍या को किन्‍नर समाज में जाने का दबाव बना रहा है. वहीं, सौम्‍या किन्‍नर ने करण के साथ रहने के लिए पुलिस से गुहार लगाई है. हालांकि, सौम्‍या का कहना है कि किन्‍नर समाज भी उसे स्‍वीकार नहीं करेगा. किन्‍नर का आरोप लगाया है कि करन के परिजन लालच में आ गए हैं, वो उसका पैसा और जेवर हड़पना चाहते हैं.

Latest News

Maharashtra News: कांग्रेस ने दलितों-पिछडों के अधिकार को छीनने का किया अपराध: डा दिनेश शर्मा

Maharashtra News: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने आरक्षण...

More Articles Like This