Video: श्री राम का रूप धारण कर अयोध्या पहुंचा ये बच्चा, जिसने भी देखा वो देखते ही रह गया…

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Ayodhya Ram Navami Fest: बुधवार यानी 17 अप्रैल को प्रभु श्रीराम का जन्मोत्सव पूरे देश में काफी धूमधाम से मनाया गया. इस खास अवसर पर सबसे ज्यादा उत्साह अयोध्या में रहा. यहां पर नूतन बने राम मंदिर में राम लला की प्रतिमा के ललाट पर सूर्य तिलक हुआ. जिसका नजारा अद्भुत था.

रामलला के सूर्य तिलक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. इस खास क्षण को पीएम मोदी ने भी देखा. इन सब के बीच एक वीडियो काफी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आपको लगेगा कि साक्षात प्रभु श्री राम अयोध्या पहुंच गए हैं. आइए आपको बताते हैं हम ऐसा क्यों कह रहे हैं.

वीडियो में क्या खास?

दरअसल, जब पूरा देश कल यानी बुधवार को राम नमवी का पर्व मना रहा था, उस दौरान सोशल मीडिया पर एक बच्चे का वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ. वीडियो में नजर आने वाला बच्चा किसी साधारण रूप में नहीं है बल्कि उसने रामलला का रूप धारण किया हुआ है. जिसकी भी नजर इस बच्चे पर गई वो बच्चे को देखते ही रह गया.

इस वीडियो को समाचार एजेंसी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया है. वीडियो को साझा करते हुए बताया गया कि इस बच्चे का नाम के. आयुष्मान राव है जिसने रामनवमी के अवसर पर रामलला जैसा रूप धारण किया है. यह छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से आया हुआ है. देखिए ये वीडियो…

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This