Snake Rescue: बारिश में मेकअप करने वाले रहें सावधान! ड्रेसिंग टेबल बना सांपों का डेरा, मिले 24 खतरनाक सांप

Must Read

Bihar News: इन दिनों लगातार बारिश को चलते यूपी, बिहार समेत देश के तमाम इलाके बाढ़ के आगोश में हैं. वहीं, बरसात के मौसम में सांपों का निकलना लगातार जारी है. इन सबके बीच बिहार में चौंकाने वाला मामला सामने आया है. बिहार के बगहा के एक घर में 24 जहरीले सांप निकलने से इलाके में हड़कंप मच गया. घर में बहुत थोड़ी सी जगह में इतने सांप छिपे बैठे थे किसी को भी हैरान कर दे. गनीमत रही कि समय रहते लोगों की नजर पड़ गई. फिलहाल, लोग अब इस घर को सांपों का घर कह रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः SHIV MANTRA JAAP: बेहद शक्तिशाली हैं भगवान शिव के ये 5 मंत्र, जाप करते ही दूर होगी सभी परेशानी

इसके बाद लोगों ने सांपों को रेस्क्यू टीम को मामले की जानकारी. मौके पर पहुंचा स्नैक कैचर भी 24 कोबरा सांपों को एक साथ देखकर चौंक गया. जानकारी के मुताबिक ये मामला मधुबनी के वार्ड 5 निवासी मदन चौधरी के घर का है.

ड्रेसिंग टेबल वना सांपों का घर
जानकारी के अनुसार इन जहरीले सांपों ने घर की सीढ़ी को अपना डेरा जमाया था. सीढ़ी के नीचे इन सांपों के साथ लगभग 50 से 60 सांप के अंडे भी मिले हैं. बताया जा रहा कि घर की सीढ़ी के नीचे ड्रेसिंग टेबल लगाया गया था. इसके नीचे ही सांपों ने अपना डेरा जमाया था. खास बात ये है कि खेलते समय घर के बच्चों ने सबसे पहले इन सांपों को देखा. बच्चों की मानें तो जब वो खेल रहे थे तभी सांप पास से गुजरा और ड्रेसिंग टेबल के नीचे छिप गया.

मिले 50 से 60 सांपों के अंडे
इसके बाद सूचना पर पहुंचे स्नैक कैचर ने इन जहरीले सांपों का रेस्क्यू शुरू किया. जैसे ही इनका रेस्क्यू शुरू हुआ, वहां मौजूद लोग दंग रह गए. फिर क्या था, एक के बाद एक कुल 24 सांप मिले. स्नेक कैचर ने सभी का रेस्क्यू कर उन्हें बाहर निकाला. इस दौरान एक दो नहीं लगभग 50 से 60 सांप के अंडे भी मिले. वहीं, सांपों की वजह से शुक्रवार यानी 14 जुलाई की रात घर के लोग सो भी नहीं सके. इस दौरान घर में केवल महिलाएं, एक वृद्ध और बच्चे थे. जानकारी के मुताबिक फिलहाल, घर पर कोई भी पुरुष नहीं है. सभी कमाने गए हैं.

Latest News

Arvinder Singh Lovely के इस्तीफे पर शिवराज सिंह चौहान ने कसा तंज, कहा- ‘कांग्रेस में न कोई दिशा बची, न कोई दृष्टि’

MP News: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और विदिशा से भाजपा उम्मीदवार शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने...

More Articles Like This