भूत-प्रेतों के साथ रहता है कपल, कभी सोफे पर, तो कभी साथ सोती हैं आत्माएं!

Must Read

Dead Relatives in Home: दुनियाभर में भूत-प्रेत को लेकर लोगों की अलग-अलग धारण है. कुछ लोगों को भूत-प्रेत की कहानियां पढ़ना व उनपर बनी फिल्में देखना पसंद है. तो वहीं कुछ लोगों का मानना है कि जैसे भगवान होते है, वैसे ही भूत-प्रेत भी होते हैं. आज तक भूतों के होने का कोई सबूत नहीं मिला हैं. लेकिन, इनके होने का दावा जरूर किया जाता है.

ये भी पढ़े:- ‘हम पिस्टल हाथ में रखते हैं…न किसी के बाप से डरते हैं’ गाने पर महिला ने बनाई रील, अब ढूंढ रही पुलिस

दुनिया में ऐसे बहुत से लोग है जो दावा करते है कि उन्होंने भूत-प्रेत और आत्माओं को देखा है. कुछ लोग दावा करते हैं कि वो भूत-प्रेत को महसूस कर सकते हैं, तो वहीं कुछ लोग उनसे बातचीत करने का भी दावा करते हैं. ऐसे ही एक कपल का दावा है, वो अपना घर भूत-प्रेतों के साथ शेयर करते हैं. उनका दावा है कि भूत-प्रेत उनके घर में आकर उनके साथ सोते हैं.

मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, 59 वर्ष की महिला जेन ड्रू कहती है कि उसके घर में उसके तमाम रिलेटिव्स की आत्माएं रहती हैं. जेन ड्रू कहती है कि उसके पति के रिश्तेदारों की आत्माएं भी उनके घर में आराम फरमाती है. वैसे तो ये आत्‍माएं (Souls) उन्हें तंग नहीं करती हैं. पर वो उनका वहां होना महसूस कर सकते हैं. ब्रिटेन (Britain) के वेल्स में रहने वाले इस कपल की कहानी बहुत ही मजेदार है, क्योंकि इनका भूत-प्रेतों (Ghosts) से बहुत ही गहरा नाता है.

भूत-प्रेत के साथ शेयर करते हैं घर
पिछले 50 वर्षों से जेन ड्रू के हसबैंड डेविड साइकिक मीडियम के तौर पर काम कर रहे हैं. वो आत्माओं को देख, व उनसे बातचीत भी कर सकते हैं. उनके अनुसार, वे लोग जिस घर में रहते है, वहां जेन ड्रू की मां और दादी की आत्मा रहती है, जो अक्सर लिविंग रूम में सोफे पर बैठकर आराम फरमाती है. वहीं डेविड का दावा है कि उन्‍होंने कई बार उनके पिता को भी घर में देखा है. डेविड जब तीन वर्ष के थे, तब से ही वे आत्माओं को महसूस करते है. साल 1979 में उन्‍होंने अपनी मां के मौत के बाद उन्हें एक बार देखा था.

बिस्तर पर साथ सोते हैं भूत-प्रेत
जेन ड्रू दावा करती है कि कई बार जब वो बिस्तर सोती है तो वो महसूस करती हैं कि वहां कोई उनके साथ सोया हुआ है. गद्दा वैसे ही दबा होता है, जैसा कि किसी के सोने के बाद दबता है. जेन ड्रू ने कई बार अपनी मां के थपथपाने को महसूस किया हैं, तो कई बार उन्होंने चीज़ों एक जगह से दूसरी जगह होते भी देख है. बता दें कि डेविड से जेन ड्रू की मुलाकात एक शो के दौरान हुई थी और फिर दोनों रिलेशनशिप में आ गए.

Latest News

Jaunpur News: बहुजन समाज के लिए मायावती का शासन रहा यादगार: श्रीकला सिंह

Jaunpur News: श्रीकला धनंजय सिंह ने जगह- जगह जुटी महिलाओं को संबोधन में कहा की देश की आज़ादी के...

More Articles Like This