Triple Talaq: ऐसा क्या हुआ जो निकाह के 2 घंटे बाद देना पड़ा तीन तलाक, दुल्हन पूरी नहीं कर पाई ये डिमांड!

Must Read

Triple Talaq After Marriage: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार जहां एक तरफ तीन-तलाक पर लगाम लगाने के कड़े कानून बनाए हैं. वहीं दूसरी तरफ तीन-तलाक का मामला कम होने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से आया है, जहां दूल्हे ने शादी के 2 घंटे बाद ही तीन तलाक दे दिया. फिलहाल सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानिए पूरा मामला
दरअसल, आगरा शहर के ढोलीखार मंटोला के रहने वाले मुस्लिम परिवार के बेटीयों का निकाह आसिफ और अमन के साथ किया गया. शादी बीते बुधवार को फतेहाबाद रोज स्थित प्रियांशु गार्डन में संपन्न हुई. इस दौरान गौरी को अमन ने अपनी बीवी के रूप में कुबूल किया. जिसके बाद परिजनों ने मुस्लिम रीति रिवाज से उसकी विदाई कर दी. इसके अगले दिन उसी गॉर्डन में छोटी बेटी डोली का निकाह गुरुवार को आसिफ के साथ संपन्न हुआ. निकाह होने के बाद आसिफ के परिजनों ने कार की डिमांड कर दी. जिसके बाद दुल्हन का परिवार दूल्हे और उसके परिवार को मनाने के लिए हर संभव कोशिश की, लेकिन दहेज लोभी दूल्हे ने किसी की भी ना सुनी और अपने नवेली दुल्हन को विवाह मंडप में ही तीन बार तलाक, तलाक, तलाक बोल बारातियों के साथ वापस घर चला गया.

जानिए क्या कहा दुल्हन के भाई ने
बता दें कि दूल्हे की इस हरकत के बाद से दुल्हन के परिवार के लोग काफी परेशान हैं. वहीं इस मामले में पुलिस को सूचित किया गया है, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़ित दुल्हन के भाई ने कामरान वारसी के बताया कि उन्होंने अपनी हैसियत से ज्यादा शादी में खर्च किया. दहेज के अलावा सोने चांदी के आभूषण के साथ चार लाख रुपए कैश निकाह में दिए थे, लेकिन दुल्हे के परिवारजन कार की मांग करने लगे, जब कार देने से मना किया गया, तो तीन तलाक दे दिया गया. इतना ही नहीं दुल्हन के भाई ने बताया कि लड़का पक्ष सोने चांदी के आभूषण और कैश लेकर फरार हो गए हैं.

ये भी पढ़ेंः Tomato Price Today: टमाटर हुआ सस्ता! आज से मिलेगा 90 रुपये किलो, जानिए कहां होगी बिक्री

Latest News

भारत और श्रीलंका के बीच डिजिटल कनेक्टिविटी विकास तेज, दोनों देशों के बीच संबंध हो रहे मजबूत

India And Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच संबंध और भी मजबूत हो रहे हैं. इसको लेकर श्रीलंका...

More Articles Like This