Fake IAS Officer: मीठी-मीठी बात करने वाली लेडी IAS निकली लूटेरी, प्यारी ले उड़ी अफसर की सारी कमाई

Must Read

Trending News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) में तैनात जीएसटी के अधिकारी (GST Officer) के साथ ठगी का मामला सामने आया है. दरअसल, कल्पना मिश्रा नाम की महिला ने अफसर से चूना लगाकर उससे शादी की. दरअसल, महिला ने खुद को एक अंडर कवर आईएएस ऑफिसर बताया और अफसर को झांसे में ले लिया. जब अधिकारी ने महिला से शादी की उसके बाद असलियत सामने आई. इसके बाद अधिकारी ने थाना जगदीशपुरा में मामला दर्ज कराया. खुद को आईएएस अफसर बताकर महिला कई लोगों को चूना लगा चुकी है. वहीं, महिला की पहचान सुल्तानपुर निवासी कल्पना मिश्रा के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ें- Bahraich News: पड़ोसियों पर जमकर बरसी लाठियां, चरित्र के चक्कर में बनते-बनते रह गई दुल्हन

झांसे में आए जीएसटी अधिकारी
आपको बता दें कि महिला ने फेसबुक से जीएसटी अधिकारी से जान पहचान की थी. बातचीत के दौरान महिला ने खुद को अविवाहित बताया और अधिकारी को अपने प्रेम जाल में फंसाया और शादी का प्रस्ताव रखा. फिर क्या था अफसर शादी करने के लिए राजी हो गया. इसके बाद महिला ने अधिकारी से शादी का सामान खरीदने के नाम पर 71 हजार रुपये लिए थे. इसके बाद दोनों ने आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली. वहीं, शादी के बाद महिला रफूचक्कर हो गई. वहीं, महिला जीएसटी अधिकारी से बार-बार पैसे की मांगती रही और अफसर पैसे देता रहा.

पहले भी मजिस्ट्रेट अधिकारी को लगा चुकी है चूना
जब जीएसटी अधिकारी ने मामले की जांच की तो उसे पता चला कि महिला पहले से ही विवाहित है और उसका मनोज तिवारी नाम का पति भी है. दरअसल, यह महिला खुद को मजिस्ट्रेट अधिकारी बताकर लोगों से पैसे ऐंठती है. पहले भी किसी दिलीप नामक एडिशनल एसपी को खुद को एसडीएम बताकर अपने प्रेम जाल में फंसा लिया था. मामले का संज्ञान लेते हुए डीसीपी सिटी ने कार्यवाही कर मुकदमा पंजीकृत करने के निर्देश दिए थे. जिसके बाद थाना जगदीशपुरा में मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस आगे की कार्यवाही में जुट गई. इस पूरे मामले में साइबर सेल को भी एक्टिव किया गया है.

आपको बता दें कि पुलिस और साइबर सेल सोशल साइट्स पर दोनों के चैट खंगालने जा रही हैं. फिलहाल, पुलिस जल्द मामले में कार्रवाई करने का दावा कर रही है. पीड़ित जीएसटी अधिकारी नोबिल कुमार इस पूरे मामले पर मुकदमा दर्ज कराने के बाद लंबी छुट्टी पर चले गए हैं और फोन द्वारा भी उनसे संपर्क नही हो पा रहा है.

Latest News

अमेरिका और इजराइल के बीच मतभेद आ गया सामने? गोला बारूद की सप्लाई पर लगा दी रोक; जानिए प्रकरण

America israel Relation: इजराइल और अमेरिका के बीच की मतभेद अब सामने आने लगी है. ऐसा इसलिए क्योंकि अमेरिका...

More Articles Like This