Bigg Boss OTT 2: अब इन 3 कंटेस्टेंट पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार, तोड़ा घर का बड़ा नियम

Must Read

Bigg Boss OTT 2: इन दिनों कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ (Bigg Boss OTT 2) काफी चर्चा में है. बिग बॉस ने तीन लोगों (आकांक्षा पुरी, अभिषेक मल्‍हान और जिया शंकर) को सीधा बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया है, क्योंकि इन लोगों ने शो का बहुत बड़ा रूल तोड़ा है. दरअसल, जब आलिया सिद्दीकी Bigg Boss OTT 2 से एविक्ट हुईं, तब उनके गैंग के लोग दुखी थे.

ये भी पढ़े:- Eid Ul Adha 2023: अल्लाह को प्यारी है ‘कुर्बानी’, कुर्बानी कुर्बानी कुर्बानी, जानिए पूरी कहानी…

यानि की जिया, आकांक्षा और अभिषेक मल्हान. उतना नहीं, मगर बुरा लग रहा था कि एक साथी कम हो गया. वहीं अब अभिषेक उर्फ फुकरा इंसान ने दोनों एक्ट्रेसेस से कहा है कि अब हम तीनों में से ही कोई टारगेट होगा. आप टारगेट का मतलब समझ रहे हैं ना? तो आकांक्षा कहती हैं, हां हां। मैं समझ रही. इसके बाद फुकरा इंसान अपनी दोनों दोस्तों से कहते हैं कि पहले टारगेट वह और आकांक्षा हो सकते हैं या फिर जिया और आकांक्षा.

क्योंकि एकदम क्लियर है ये. वहीं अभिषेक मल्हान कहते हैं, पूजा भट्ट को नॉमिनेट करने का कोई फायदा नहीं है, क्योंकि वो सबको साथ लेकर चलती हैं. वहीं बेबिका की कोई टेंशन नहीं है. उसे कभी-भी घर से बाहर निकाला जा सकता है और भगवान ने साथ दिया तो जिया, अविनाश से पहले घर से बाहर तो नहीं जाएगी.

Bigg Boss ने 3 घरवालों को दी सजा

ये सब बातें सुनने के बाद Bigg Boss सभी को लिविंग एरिया में बुलाते हैं और अभिषेक से पूछते हैं, वो फलक, अविनाश और सायरस में से किसे करना चाहते थे टारगेट? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि सर हमने इसके आगे डिस्कस नहीं किया, लेकिन फलक कहती हैं कि वही तो Bigg Boss जानना चाहते हैं कि आप किनको टारगेट करना चाहते थे. फिर Bigg Boss कहते हैं कि घर के अहम नियम के उल्लंघन के लिए अभिषेक मल्हान, आकांक्षा पुरी और जिया शंकर को सीधे-सीधे घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट करते हैं. साथ ही अगली बार नॉमिनेश की प्रक्रिया में जिया शंकर हिस्‍सा नहीं लेंगी. इसी के साथ इस हफ्ते की नॉमिनेशन्स की प्रक्रिया पूरी होती है.  

Bigg Boss OTT 2: ये लोग भी हो चुके है बाहर

बता दें कि 6 हफ्ते वाले इस शो में कई नामी चेहरे दिखाई दे रहे हैं. लेकिन, हर हफ्ते डबल एविक्शन हो रहा है. ऐसे में जहां पहले हफ्ते पुनीत सुपरस्टार और पलक पुरसवानी आउट हो गए. वहीं दूसरे हफ्ते के दूसरे दिन आलिया सिद्दीकी का पत्ता कट गया.

Latest News

डॉ. राजेश्वर सिंह ने NCERT की पुस्‍तकों में हुए संशोधन की सराहना, कहा- ये परिवर्तन छात्रों को सूचना के दृष्टिकोण से बनाएंगे सशक्त

Dr Rajeshwar Singh: डॉ. राजेश्वर सिंह ने राष्ट्रीय शैक्षिक अनुसंधान और प्रशिक्षण परिषद द्वारा 12वीं कक्षा तक की पुस्तकों में किए गए...

More Articles Like This