इंटर्न ने दिन में 5 घंटे काम और 50 हजार के स्टाइपेंट की कर दी डिमांड, बॉस के उड़े होश

Must Read

Gen Z Viral Story: कॉलेज से निकलने के बाद कई छात्र इंटर्नशिप करते हैं. इसके लिए वो कंपनियों में जाते हैं जहां उनका सामना मैनेजर या बॉस से होता है. ऐसे में कई छात्रों को विभिन्न प्रकार के टेस्ट से गुजरना पड़ता है. कंपनियों में इंटर्नशिप के दौरान कुछ छात्रों को स्टाइपेंट मिलती है तो कुछ अनपेड करते हैं. इस बीच इंटरनेट में पर एक ट्वीट वायरल हो रहा है. जो काफी सुर्खियों में है. दरअसल, ट्वीट में बताया गया कि एक शख्स को इंटर्न के पद के लिए बुलाया गया. साक्षात्कार के दौरान व्यक्ति नें प्रतिदिन पांच से 6 घंटे काम करने के साथ 40 हजार से 50 हजार की स्टाइपेंट मांगी. डिमांड सुनकर इंटव्यूवर्स के भी होश उड़ गए.

यह भी पढ़ें-

जानिए पूरा मामला
दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ट्वीट वायरल है. एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मैं आज एक जेन जेड इंटर्न का इंटरव्यू ले रही थी और वह कहता है कि वह 5 घंटे से अधिक काम के साथ वर्क-लाइफ बैलेंस की तलाश में है. एमएनसी कल्चर पसंद नहीं है इसलिए स्टार्ट अप में काम करना चाहता हूं. साथ ही 40-50 हजार स्टाइपेंड भी चाहता है. भगवान काम के भविष्य को आशीर्वाद दें.” अगर इंटव्यूवर समीरा के प्रोफाइल की बात करें तो ऐसा लगता है वो ‘इन्फीडो’ नामक कंपनी में काम करती हैं.

ट्वीट के वायरल होने के साथ आ रही प्रतिक्रिया
इस ट्वीट के वायरल होने के साथ ही कई यूजर्स की प्रतिक्रिया सामने आ रही है. इस ट्वीट पर रिप्लाई कर के लोग अपने निजी अनुभव साझा कर रहे हैं. कुछ लोगों ने कैनडिडेट की तारीफ कर रहे हैं. कई यूजर्स का कहना है कि जेन जेड इंटर्न ने काफी सही किया. अपनी प्रतिभा का मजाक नहीं बनने दिया.

Latest News

Brazil Rains: ब्राजील में लगातार बारिश से भारी तबाही, 29 लोगों की मौत; कई लापता

Heavy Rain in Brazil: ब्रजील से बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, ब्राजील के कई इलाकों मे आज बारिश...

More Articles Like This