Bolbam Song 2023: नीलकमल सिंह के गाने ने कुछ घंटों में मचा दिया बवाल, सृष्टि उत्तराखंडी संग डांस करते आए नजर

Must Read

Bolbam Song 2023: सावन की शुरुआत से ही भोजपुरी सिंगर निलकमल सिंह शिव की भक्ति में नजर आ रहे हैं. इस साल उनके कई सावन गीत अभी तक उनके रिलीज किए जा चुके हैं. इसी कड़ी में एक और गाना आज रिलीज किया गया. नीलकमल के इस गाने के बोल ‘लागे बाबा के भंगिया रसगुल्ला’ है. इस गाने को आज ही ‘टीसीरीज हमार भोजपुरी’ के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया. गाने में नीलकमल सिंह के साथ एक्ट्रेस सृष्टि उत्तराखंडी नजर आ रही हैं.

गाने को मिले रिकॉर्ड व्यू
‘लागे बाबा के भंगिया रसगुल्ला’ आज सुबह ही रिलीज किया गया है जिसे खबर लिखे जाने तक लाखों में व्यू मिल चुके हैं. इस गाने में सृष्टि उत्तराखंडी और नीलकमल सिंह की जोड़ी काफी कमाल की लग रही है. दोनों इस वीडियो में शिव की भक्ति में नजर आ रहे हैं. वीडियो सांग में दिखाने का प्रयास किया गया है कि दोनों भगवान शिव को भोग लगाने का प्रयास कर रहे हैं. गाने के संगीत को काफी बेहतर बनाया गया है. जो भी इसको एक बार सुन रहा है वो कई बार थिरकने पर विवश हो जा रहा है. फैंस को नीलकमल सिंह के गानों का इंतजार रहता है. यही कारण है कि वो फैंस को हमेंशा कुछ ना कुछ गाने के तौर पर गिफ्ट करते हैं.

यह भी पढ़ें-

Bol Bam Song 2023: श्वेता झा ने कल्लू से की देवघर ले जाने की डिमांड, मिला कुछ ऐसा जवाब

Bol Bam Song 2023: ‘मजनुए के दुल्हा बनाई जी’, इस अंदाज में एक्ट्रेस ने पवन के लिए सावन में की पूजा

शिल्पी राज की भी आवाज
सांग ‘लागे बाबा के भंगिया रसगुल्ला’ को नीलकमल सिंह और शिल्पी राज ने मिलकर गाया है. इस गाने के संगीत को प्रियांशु सिंह ने दिया है. इस गाने के लिरिक्स को आशुतोष तिवारी ने लिखा है. वीडियो सांग में सृष्टि उत्तराखंडी को देखा जा सकता है. वहीं, इस गाने को टी सीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. गाने को अभी तक 802,582 लोगों ने देखा है.

Latest News

गृह मंत्री अमित शाह का फेक वीडियो पोस्ट करना पड़ा भारी, पुलिस ने CM रेवंत रेड्डी को पूछताछ के लिए बुलाया

Amit Shah Fake Video Case: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के फेक वीडियो को लेकर दिल्ली पुलिस में मामला...

More Articles Like This