ये रिश्ता क्या कहलाता है? चाचा ने कराई चाची से भतीजे की शादी, जानिए पूरा माजरा

Must Read

Chachi Bhatija Love Story: कहते हैं कि प्यार में वो ताकत होती है, जिसे पाने के लिए लोग लोक-लाज, जाति-पाति, उम्र समेत सारे रिश्ते खत्म कर सकते हैं. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि बिहार के जमुई जिले से प्यार का एक ऐसा मामला सामने आया है. जहां 20 साल के लड़के को अपने 40 साल की चाची से ही प्यार हो गया. इस मामले का पता जब भतीजे के चाचा को हुआ तो उन्होंने अपने भतीजे की शादी उसके चाची यानी अपनी पत्नी से करा दी.

जानिए पूरा मामला
दरअसल, पूरा मामला बिहार के जमुई जिले के टाउन थाना क्षेत्र के लखापुर गांव का है. जहां के निवासी इंद्रदेव पासवान की 40 वर्षीय पत्नी रूबी देवी का उसके 20 वर्षीय भतीजे पंकज पासवान 3 सालों से अवैध संबंध चल रहा था. चाची अपने प्रेमी भतीजे से चोरी-छिपे मिला करती थी. इस बात का अंदाजा उसके पति को हो गया था, कि इसका कहीं अवैध संबंध है, लेकिन उसे कभी रंगे हाथ पकड़ा नहीं था. दोनों के घर एक ही गांव में आसपास ही थे. जानकारी के अनुसार शनिवार की रात प्रेमिका चाची अपने प्रेमी भतीजे पंकज से मिलने पहुंची थी. तभी इसकी भनक पति को लग गई. पति ने दोनों को एक साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया. इसके बाद पति ने अपने पत्नी को साथ रखने से इंकार कर दिया. साथ ही पंचायत भी बुलाई.

चाचा ने कराई चाची से भतीजे की शादी
इंद्रदेव पासवान ने अपनी पत्नी को लेकर भतीजे के साथ चल रहे अवैध संबंध को लेकर पंचायत बुलाई. पंचायत के दौरान पंकज पासवान और रूबी देवी ने एक दूसरे के साथ रहने की इच्छा जताई. दोनों की मर्जी के साथ चाचा इंद्रदेव पासवान ने गांव के काली मंदिर में हिंदू रीति रिवाज के साथ भतीजे की शादी अपनी पत्नी से करवा दी.

जानिए प्रेमिका चाची ने क्या कहा!
भतीजे की चाची यानी उसकी प्रेमिका ने बताया कि उसने पहले भी एक दूसरे के साथ शादी की थी, जिसके बाद उन्होंने समाज के सामने भी एक दूसरे को पति-पत्नी स्वीकार लिया है. “रूबी ने कहा कि पंकज हमेशा मुझसे शादी की बात किया करता था. वह मुझसे कहता था कि अगर मैं उससे शादी नहीं करूंगी तो वह आत्महत्या कर लेगा. इसके बाद मैं उससे मिलती रही. रूबी देवी ने कहा कि अब पंकज मुझे जैसे रखेगा, मैं उसके साथ रहने को तैयार हूं.”

लोगों में दिखा आक्रोश
इस घटना की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी और दोनों प्रेमी जोड़े को गांव से ले जाने की अपील की थी, लेकिन देर रात तक गांव में पुलिस नहीं पहुंची. जिसके चलते गांव में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई. चाची और भतीजे की शादी को लेकर कुछ लोगों ने आक्रोश भी दिखा. वहीं पूरे मामले पर टाउन थाना अध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने बताया कि जानकारी मिली है. मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः Chandrayaan-3 Latest Update: ISRO ने चंद्रयान-3 को लेकर दी बड़ी अपडेट, जानिए कहां तक पहुंचा?

Latest News

Jharkhand Land Scam Case: हेमंत सोरेन की अंतरिम जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने ED से मांगा जवाब अब मई में होगी सुनवाई

Jharkhand Land Scam Case: सुप्रीम कोर्ट ने झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की अंतरिम जमानत याचिका पर सुनवाई की....

More Articles Like This