Bhojpuri Movie: पवन की फिल्म सनक धमाल मचाने को तैयार, रिलीज डेट आई सामने

Must Read

Pawan Singh New Movie Sanak: भोजपुरी इंडस्ट्री में पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह की फिल्मों का इंतजार फैंस को रहता है. इस बीच खबर सामने आई है कि एक्टर पवन सिंह की अपकमिंग फिल्म ‘सनक’ की रिलीज डेट सामने आई है. ये फिल्म देश भर में 28 जुलाई को रिलीज की जाएगा. फिल्म को लेकर फैंस में काफी उत्साह है. इस फिल्म की अनाउंसमेंट के साथ ही फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, अब फैंस का इंतजार खत्म होने को है. फिल्म बिहार के साथ झारखंड, उत्तर प्रदेश, मुंबई, गुजरात और पंजाब में बड़े पैमाने पर रिलीज होने जा रही है.

यह भी पढ़ें- Bhojpuri News: पवन सिंह और खेसारी ने भुला दिए गिले-शिकवे, क्या इसके पीछे चुनावी गणित?

कब रिलीज हो रही फिल्म
पवन सिंह की इस फिल्म को लेकर रेणु विजय फिल्म्स एंटरटेनमेंट के प्रमुख निशांत उज्जवल ने बताया कि इस फिल्म में दर्शकों को काफी अलग अनुभव होगा. उन्होंने कहा कि ये फिल्म भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए काफी अलग होने जा रही है. उन्होंने कहा कि जो भी भोजपुरी को समझता जानता है उसको ये फिल्म अपने दोस्तों और फैमिली के साथ जरुर देखनी चाहिए. फिल्म में एक्शन रोमांस के साथ इमोशन का चटकारा मिलेगा.

फिल्म को लेकर उत्सुक हैं पावर स्टार
फिल्म ‘सनक’ के बारे में बताते हुए पावर स्टार पवन सिंह ने कहा कि इस फिल्म में काफी मेहत लगी है. इस फिल्म में दर्शकों को काफी कुछ नया देखने को मिलेगा. फिल्म सनक में पवन सिंह के साथ स्मृति सिन्हा, राघव नैय्यर अवधेश मिश्रा, अनारा गुप्ता नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का निर्देश प्रेमांशु सिंह ने और निर्माता निर्माता अभय सिन्हा, प्रशांत जम्मूवाला और अनिल कुमार सिंह हैं.

यह भी पढ़ें-

 Bhojpuri Filmfare Awards: दुश्मनी भूल मंच पर गले मिले पवन और खेसारी, कौन बना एंटरटेनर ऑफ द ईयर?

Bhojpuri News: एक्ट्रेस के डांस के दीवाने हुए नीलकमल, कहा- ‘ताल ठोका तबला प’

Latest News

VIDEO: चुनाव के चक्कर में पवन सिंह का हो गया भारी नुकसान, फिर भी मुस्कुराते दिखे पावर स्टार

Bhojpuri Star Pawan Singh: भोजपुरी के चर्चित स्टार पवन सिंह इस साल बिहार के काराकाट सीट से चुनाव लड़ने...

More Articles Like This