Bhojpuri Filmfare Awards: दुश्मनी भूल मंच पर गले मिले पवन और खेसारी, कौन बना एंटरटेनर ऑफ द ईयर?

Must Read

First Bhojpuri Filmfare Awards: भोजपुरी इंडस्ट्री में पहली बार फिल्मफेयर (Filmfare Awards) का आयोजित किया गया. इस दौरान भोजपुरी को कई स्टार्स को अवॉर्ड्स दिए गए. इस अवॉर्ड फंक्शन में भोजपुरी के सभी बड़े स्टार्स मौजूद रहे. सितारों ने अपने गजब की परफॉर्मेंस ने अवॉर्ड फंक्शन में चार चांद लगा दिए और दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया. अवॉर्ड फंक्शन में पावर स्टार पवन सिंह और खेसारी लाल यादव भी मौजूद रहे. मंच पर दोनों दुश्मनी भूल एक दूसरे के गले भी मिले.

दरअसल, पुरस्कार समारोह में मनोरंजन जगत के दिग्गजों कलाकारों के साथ ही उन गुमनाम नायकों को भी सम्मानित किया गया, जिन्होंने समाज में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया. आइए आपको बताते हैं सम्मानित होने वाले लोगों की पूरी लिस्ट…

पावर स्टार पवन सिंह को मिला ये अवॉर्ड
आपको बता दें कि भोजपुरी के पावर स्टार (Bhojpuri Power Star) पवन सिंह (Pawan Singh) को ‘मेरा भारत महान’ (Mera Bharat Mahan) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) को ‘चलते चलते’ के लिए आइकन ऑफ द ईयर (ICON Of The Year) का अवॉर्ड मिला है. इसके अलावा पवन सिंह को सिंगर ऑफ द ईयर की कैटगरी में ‘हमरो उमर लग जाए’ और प्रियंका सिंह को ‘पिया जी की मुस्की’ गाने के लिए अवॉर्ड दिया गया. दिनेश लाल यादव और पाखी हेगड़े को भी फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजा गया.

ये बने एंटरटेनर ऑफ द ईयर
आपको बता दें कि भोजपुरी के सदाबहार एक्टर व सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) को फिल्मफेयर लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड (Filmfare Lifetime Achievement Award) देकर सम्मानित किया गया. वहीं, गोरखपुर सांसद व एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) को जन्मदिन से एक दिन पहले अवॉर्ड का तोहफा मिला.

यामिनी सिंह को ‘नया विवाह’ के लिए प्रमाइसिंग स्टार ऑफ द ईयर का अवॉर्ड दिया गया है. भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव को एंटरटेनर ऑफ द ईयर के फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला.

आपको बता दें कि अवॉर्ड शो कार्यक्रम में बेस्ट भोजपुरी फिल्म का पुरस्कार ‘जानवर और इंसान’ को दिया गया. वहीं, गायिका शारदा सिन्हा के भोजपुरी में योगदान के लिए उन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजा गया.

Latest News

Horoscope: कन्या, तुला, मकर राशि के जातकों को बरतनी होगी सावधानी, जानिए राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 04 May 2024: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की...

More Articles Like This