Bhojpuri News: एक्ट्रेस के डांस के दीवाने हुए नीलकमल, कहा- ‘ताल ठोका तबला प’

Must Read

Bhojpuri Song 2023: भोजपुरी सिंगर नीलकमल सिंह अपने गानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. आय दिन उनका गाना रिलीज होता है जो वायरल होता है. ऐसे में आज एक और गाना सिंगर का रिलीज किया गया जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने के बोल ‘ताल ठोका तबला प’ है. इस गाने को नीलकमल सिंह ने गाया है. गाने को ‘सारेगामा हम भोजपुरी’ के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से आज सुबह ही रिलीज किया है. गाने को खबर लिखे जाने तक 3.50 लाख से ज्यादा व्यू मिल चुके है.

यह भी पढ़ें- Bhojpuri Song 2023: माही श्रीवास्तव ने सिरफिरे आशिकों को दी चेतावनी, बोलीं- ‘छाती छेद कर दिही’

नीलकमल और शिल्पी राज की आवाज का जादू
इस गाने को खुद नीलकमल सिंह और शिल्पी राज ने गाया है. गाने में शानदार म्यूजिक दिया गया है जो इसको लाजवाब बना रहा है. गाने को लोग जमकर सुन रहे हैं और अपना प्यार बरसा रहे हैं. सावन के बीच ये आइटम सांग लोगों के दिलों को जीत रहा है. वीडियो की बात करें तो इसको नाइट थीम पर शूट किया गया है. वहीं, इस गाने में नीलकमल सिंह और भावना चौहान को देखा जा सकता है. दोनों के डांस मूव्स लोगों को बार बार देखने पर मजबूर कर रहे हैं. भावना चौहान और नीलकमल की जोड़ी जब भी साथ होती है कुछ धमाल होता ही है. ये धमाल फैंस को अपनी ओर खींच रहा है.

गाने की शानदार टीम
इस गाने को नीलकमल सिंह और शिल्पी राज ने अपनी खूबसूरत आवाज दी है. गाने के लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. वीडियो निर्देशन संजय चौरसिया ने किया है. वहीं, इस वीडियो सांग की कोरियोग्राफी विरेंद्र गुप्ता ने किया है. गाने की धमाकेदार टीम ने इस गाने को शानदार बनाया है. आपको बता दें कि नीलकमल सिंह के कई सावन विशेष गाने इससे पहले रिलीज किए गए जो काफी वायरल हुए हैं. इस बीच उनका एक धमाकेदार डांस सांग जारी किया गया है.

Latest News

Maharashtra News: भ्रष्टाचार पर पीएम मोदी के प्रहार से बिलबिला रहा है इंडी अलायन्स: डा दिनेश शर्मा

Maharashtra News: भाजपा के चुनाव प्रभारी , राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने कहा...

More Articles Like This