Bhojpuri Song 2023: माही श्रीवास्तव ने सिरफिरे आशिकों को दी चेतावनी, बोलीं- ‘छाती छेद कर दिही’

Must Read

Bhojpuri New Song 2023: भोजपुरी सिंगर अनुपमा यादव और माही श्रीवास्तव का एक गाना आज रिलीज किया गया है जिसको दर्शकों का शानदार प्यार मिल रहा है. इस गाने के माध्यम से न केवल अनुपमा यादव और माही श्रीवास्तव ने लोगों को मनोरंजन पहुंचाने का काम किया है, बल्कि अनुपमा ने इसके माध्यम से गली के आशिकों को सख्त चेतावनी भी दी है. इस गाने के बोल ‘छाती छेद कर दिही’ है. इस गाने में भोजपुरी की जानी मानी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने अभिनय किया है. उन्होंने इस गाने में शानदार रोल निभाया है. तो वहीं गाने में खूबसूरत डांस भी किया है. इस गाने को आज ही यूट्यूब पर जारी किया गया है, जिसको फैंस का प्यार मिल रहा है. गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है.

माही का शानदार अभिनय

गाने के वीडियो में माही श्रीवास्तव का शानदार अभिनय देखने को मिला है. इस गाने को नाइट और डे थीम दोनों पर शूट किया गया है. गाने में को आवाज अनुपमा यादव ने दी है. अनुपमा भोजपुरी की जानी मानी सिंगर हैं. इससे पहले अनुपमा यादव ने पवन सिंह और खेसारी लाल के साथ गाना गा चुकी हैं. इस गाने में अनुपमा यादव को भी देखा जा सकता है. गाने के वीडियो में माही श्रीवास्तव ने शानदार डांस किया है. फैंस उनके मूव्स पर दिल हार रहे हैं. वहीं इस गाने के संगीत को इस अंदाज से पेश किया गया है कि जो भी इसको एक बार सुन रहा है वो दुबारा सुनने पर विवश हो जा रहा है.

यह भी पढ़ें- Shiv Bhajan: सावन में पवन सिंह का पहला गाना रिलीज, फैंस बोले, अब लगा कुछ आया, देखें वीडियो

गाने की टीम काफी जबरदस्त

इस गाने को खुद अनुपमा यादव ने गाया है. वहीं इसके लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. गाने का संगीत विक्की वॉक्स ने दिया है. तो वहीं इसमे भोजपुरी अभिनेत्री माही श्रीवास्तव ने अपना अभिनय दिखाया है. इस वीडियो गाने का निर्देशन आर्यन देव ने किया है. कोरियोग्राफी अशोक सामर्थ ने किया है. वहीं इसका निर्देशन आर्यन देव ने किया है. गाने को आज ही रिलीज किया गया है. जिसे कुछ ही घंटों में लाखों व्यू मिल चुके हैं. वहीं इसपर दर्शक अपना प्यार लुटा रहे हैं.

Latest News

Panna Stone: इन लोगों के लिए लकी रत्न है पन्ना, जानिए इसके फायदे और धारण करने का तरीका

Panna Stone Ke Fayde: रत्‍न शास्‍त्र के अनुसार, लोगों के जीवन में हर रत्‍न की अहम भूमिका होती है....

More Articles Like This