Shiv Bhajan: सावन में पवन सिंह का पहला गाना रिलीज, फैंस बोले, अब लगा कुछ आया, देखें वीडियो

Must Read

Pawan Singh Shiv Bhajan: सावन के पावन महीने में भोजपुरी के कलाकार शिव भक्ति में डूबे नजर आ रहे हैं. वहीं प्रतिदिन तमाम कलाकारों के वीडियो शिव भक्ति के गाने रिलीज किए जा रहे है. इस बीच भोजपुरी के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह के गाने का इंतजार लोगों को था. वहीं सावन के पहले दिन ही लोगों को लगा था कि पवन सिंह का गाना रिलीज किया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ. अब पवन सिंह का गाना रिलीज कर दिया गया है जो उनके फैंस को गुनगुनाने पर मजबूर कर रहा है.

ये भी पढ़ेंः SAWAN 2023: यहां है विश्व का सबसे बड़ा स्वयंभू शिवलिंग, हर साल बढ़ता है आकार

पवन का नया गाना

पवन के इस नए शिव भजन का नाम ‘ए भोले बाबा’ है. ये एक वीडियो शिवभजन है जो कल ही रिलीज किया गया है. इस गाने को लोगों का शानदार प्यार मिल रहा है. इस गाने को अभी तक 2 मिलियन से ज्यादा व्यू मिल चुका है और इसे ‘मां अम्बा फिल्म्स भक्ति’ के ऑफिशियल यूट्यूब पर रिलीज किया गया है.

संगीत से मन हो रहा प्रसन्न

इस गाने के वीडियो में देखा जा सकता है कि पवन सिंह हारमुनियम लेकर शिवभजन में डूबे नजर आ रहे हैं. इस गाने में वो शिव भजन के साथ भक्ति के भाव में नजर आ रहे हैं जो कि उनके फैंस के अपनी ओर आकर्शित कर रहा है. गाने को लोग बार बार सुन रहे हैं. बता दें कि पवन सिंह के गाने का इंतजार उनके करोड़ो चाहने वालों को रहता है. ऐसे में उन्होंने अपने फैंस को एक शानदार तोहफा दिया है.

यह भी पढ़ें- Heavy Rainfall Alert: उत्तराखंड जाने की प्लानिंग करने वाले हो जाएं सावधान! भारी से अति भारी बारिश को लेकर अलर्ट

इस वीडियो सांग को लाखों लोगों का प्यार मिल रहा है. वहीं गाने के सिंगिग की बात करें तो इसको पवन सिंह ने खुद अपनी आवाज दी है. इसके लिरिक्स विजय चौहान ने लिखें है. वहीं संगीत विक्की वोक्स ने लिखें हैं. गाने की रिकॉर्डिंग ओरियो म्यूजिक लखनऊ में की गई है. गाने में प्रियंका महराज ने शानदार अभिनय किया है. गाने के वीडियो के कोरियोग्राफर विशाल गुप्ता हैं. गाने को मां अम्बा फिल्म्स से जारी किया गया है. इस गाने को मिलियन में व्यू मिल रहे हैं.

Latest News

05 May 2024 Ka Panchang: रविवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

05 May 2024 Ka Panchang: हिंदू धर्म में किसी भी कार्य को करने से पहले शुभ और अशुभ मुहूर्त...

More Articles Like This