Rahul Gandhi in Sonipat: राहुल एक रूप अनेक! कभी बाइक रिपेयरिंग तो कभी पकड़ रहे ट्रैक्टर की स्टेयरिंग…

Must Read

Rahul Gandhi in Sonipat With Farmers: देश की राजनीति में किसानों का मुद्दा अहम रहा है. किसानों को राजनीति का फायदा मिले ना मिले, लेकिन उनके नाम पर राजनीति होने से कोई नहीं रोक सकता है. देश में इन दिनों सब्जियों की मंहगाई चरम पर है. ऐसे में भाजपा शासित राज्यों की सरकार जहां एक तरफ सब्जियों के दाम को कम करने की उपाय कर रही है. वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी सीधे किसानों के खेत में पहुंच रहे हैं. राहुल गांधी खेत में पहुंच कर न सिर्फ किसानों से मिल रहे हैं, बल्कि वे कभी किसानों के खेत में धान की रोपाई करते तो कभी टैक्टर चलाते नजर आ रहे हैं.

गौरतलब है कि हाल ही में कांग्रेस नेता राहुल गांधी एक ट्रक की सवारी करते दिखे थे. कुछ दिनों पहले दिल्ली में बाइक की रिपेयरिंग करते दिखे थे. वहीं अब राहुल गांधी सोनीपत में एक किसान के खेत में ही पहुंच गए. वहां उस समय धान की रोपाई चल रही थी. खेत में पानी भरा था और राहुल गांधी भी बाकी किसानों और रोपाई कर रहे मजदूरों के साथ धान रोपाई वाली जगह पहुंच गए. राहुल गांधी के खेत में किसानों से मिलने वाले एक फोटो में दिख रहा है कि वे खेत में धान की रोपाई कर रहे हैं. जबकि दूसरे फोटो में वे टैक्टर चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि सुबह सुबह सोनीपथ पहुंचे राहुल गांधी ने पहले टैक्टर से खेत की जोताई की. फिर किसानों के साथ मिलकर खेत की रोपाई की.

किसानों से मिलने की कर रहे कोशिश
दरअसल, राहुल गांधी आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पूरी तरह से कमर कस ली है. वे किसानों को लुभाने के लिए उनसे जुड़ने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं. ये बात अलग है कि राहुल गांधी पिछले चुनाव के समय राहुल गांधी किसानों के हित की बात करते वक्त ‘आलू से सोना बनाने वाली मशीन’ लाने की बात कह दी थी. जिसका सोशल मीडिया पर जमकर मजाक भी उड़ा था. बताते चलें कि राहुल गांधी इन दिनों आम लोगों से मिलने के साथ किसानों से मिलने की भी पूरी कोशिश कर रहे हैं.


आपको बता दें कि हरियाण में कुछ महीने बाद ही विधानसभा चुनाव होने हैं. राहुल गांधी लगातार आम लोगों से मिलकर उनसे कनेक्ट होने की कोशिश कर रहे हैं. इधर दूसरी तरफ राहुल गांधी के करियर की बात करें तो उन्हें मोदी सरनेम केस में गुजरात हाईकोर्ट से बड़ा झटका लगा है. हाईकोर्ट के अनुसार राहुल गांधी के खिलाफ कम से कम 10 क्रिमिनल केस पेंडिंग हैं.

ये भी पढ़ेंः CHHATTISGARH: ‘कांग्रेस के लिए छत्तीसगढ़ एक एटीएम’, पीएम मोदी का भूपेश बघेल सरकार पर हमला

Latest News

Horoscope: मेष, वृश्चिक, कुम्भ राशि के जातकों के लिए चुनौतीपूर्ण रहेगा आज का दिन, जानिए राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 05 May 2024: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की...

More Articles Like This