Bhojpuri News: पवन सिंह और खेसारी ने भुला दिए गिले-शिकवे, क्या इसके पीछे चुनावी गणित?

Must Read

Khesari Lal Yadav vs Pawan Singh Controversy: हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमे देखा गया कि भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह और ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल ने एक दूसरे को गले लगाया. इस वीडियो के सामने आने के बाद भोजपुरी जगत के फैंस में काफी खुशी का माहौल है.

दरअसल, हाल ही में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आयोजित एक ऑवार्ड शो में दोनों के बीच गिले शिकवे खत्म होते देखे गए. सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा है कि दोनों के मध्य चल रहे विवाद को बीजेपी सांसद और भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन ने खत्म कराया. अब इस बात को लेकर चर्चा का बाजार भी गर्म है कि एक दूसरे पर बिना नाम लिए वार पलटवार करने वाले इन एक्टर्स ने अचानक गिले शिकवे क्यों भूला दिए.

यह भी पढ़ें- Bhojpuri Filmfare Awards: दुश्मनी भूल मंच पर गले मिले पवन और खेसारी, कौन बना एंटरटेनर ऑफ द ईयर?

चुनाव को लेकर चर्चा
दोनों स्टार्स जब से गले मिले है तब से भोजपुरी के तमाम फैंस काफी उत्साहित है. हालांकि, इस बात की भी चर्चा होने लगी है कि सब आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए तो नहीं किया गया है. कई लोगों का कहना है कि पवन सिंह राजनीति में कदम रखने जा रहे हैं. वो बीजेपी के टिकट से आरा से चुनावी मैदान में उतर सकते हैं. ऐसे में दो स्टार्स के बीच विवाद वोटों पर असर डाल सकता है. सूत्रों का कहना है कि इसको देखते हुए रवि किशन ने दोनों को मिलाया. अगर दोनों स्टार्स के बीच में कोई विवाद रहेगा तो इसका प्रभाव वोटों पर पड़ सकता है. अब जब दोनो एक्टर्स साथ है तो इससे बड़ा फायदा चुनाव कैंपेन के समय में होगा. बता दें कि भोजपुरी के तीन स्टार मनोज तिवारी, रवि किशन और दिनेश लाल यादव निरहुआ बीजेपी के टिकट से पहले ही चुनाव लड़ कर जीत चुके हैं.

दुश्मनी भूल गले मिले पवन-खेसारी
16 जुलाई को लखनऊ में आयोजित ऑवार्ड शो में पवन और खेसारी को अवार्ड भी दिया गया. इसके बाद मंच से रवि किशन ने दोनों को बुलाया. दोनों के बीच चल रहे विवादों को लेकर उनसे बात की. बाद में दोनों ने एक दूसरे अपना भाई बताते हुए इस बात का खंडन किया कि दोनों के मध्य किसी प्रकार का कोई विवाद चल रहा है. वहीं, पावर स्टार पवन सिंह ने खेसारी लाल के लिए गाना भी गाया.

Latest News

Rajasthan: अज्ञात वाहन ले उड़ा कार सवार 6 लोगों की जिंदगी, जांच में जुटी पुलिस

Rajasthan: राजस्थान से भीषण सड़क हादसे की खबर आ रही है. रविवार की सुबह यहां सवाई माधोपुर जिले में...

More Articles Like This