Ajab Gajab Story: लड़की का दावा, भूतों ने बचाई मेरी जिंदगी; कहानी सुन आपके भी उड़ जाएंगे होश

Must Read

Real Horrer Story: दुनिया में बहुत सी ऐसी घटनाएं घटी हैं जिन पर यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल होता है. कई बार कुछ लोग इन घटनाओं का मजाक बना कर उसे इग्नोर कर देते हैं. वहीं, कुछ लोग इसे सच मान लेते हैं. कभी आपने सुना होगा एलियंस धरती पे आए थे, कुछ लोग कह देते हैं कि उन्होंने एलियंस को देखा भी है. ऐसी ही एक चीज है जिसके बारे में वैज्ञानिक भी आजतक पता नहीं लगा पाएं हैं, वो हैं प्रेत आत्माएं. इन प्रेत आत्माओं के बारे में आप ने भी कई सारी कहानियां सुनी होंगी या फिर कभी रात के अंधेरे में शायद इनसे आपकी मुलाकत भी हुई होगी. हालांकि, कुछ लोग इसे मानते हैं और कुछ लोग इसे बकवास बताते हैं, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे पढ़कर आपके होश उड़ जाएंगे.

भूतों की वजह से है जिंदा
दरअसल, हाल ही में एक लड़की ने 5 एपिसोड के एक पोडकास्ट में ऐसा ही एक हैरान करने वाला खुलासा किया है. टेक्सस की रहने वाली इस लड़की ने ये दावा किया है कि उसने प्रेत आत्माओं को देखा है. लड़की ने ये तक दावा किया है कि उन प्रेत आत्माओं ने इस लड़की की मदद भी की है. आपको बता दें इस खुलासे से सबको हैरान कर देने वाली इस लड़की का नाम ईलीश पो है और इसकी उम्र 25 साल है. ईलीश पो एक स्कूल टीचर हैं और इन्होंने ये दावा किया कि आज ये भूतों की वजह से जिंदा हैं.

पोडकास्ट के जरिए किया दावा
ईलीश पो ने इस पोडकास्ट के जरिए बताया कि 4 नवंबर 2020 में कुछ भूतों ने उसकी जान बचाई थी. ईलीश पो ने यह भी बताया कि वो अपने एक्स बॉयफ्रेंड जोनाथन क्रॉस्ली से काफी परेशान थीं और उसे छोड़ दिया था, लेकिन क्रॉस्ली को ये मंजूर नहीं था. इसलिए क्रॉस्ली ने उससे बदला लेने के लिए उसे उसके ही घर में जान से मारने की कोशिश की थी.

लड़की ने किया ये दावा
ईलीश ने बताया क्रॉस्ली ने उसके गर्दन, धड़ और बांहों पर चाकू जानलेवा हमला किया और खुद को बचाने के लिए ईलीश ने मरने का ड्रामा किया. उस वक्त ईलीश को वहां उसकी मरी हुई दादी, आत्महत्या कर चुका दोस्त विक्की और Alyssa Burkett नजर आई जिसकी टेक्सास में उसके एक्स ब्वायफ्रेंड ने चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी थी. ईलीश ने आगे बताया कि Burkett उसे उठा कर फोन तक ले गई जिसकी वजह से ईलीश अपनी मदद के लिए किसी को कॉल कर सकी.

यह भी पढ़ें-

Latest News

बाराबंकीः तीन सड़क हादसों में पांच युवकों की मौत, एक गंभीर

बाराबंकीः रविवार की देर रात और सोमवार की सुबह बाराबंकी जिले में तीन अलग-अलग सड़क हादसों में पांच युवकों...

More Articles Like This