Rashifal: सिंह और धनु राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए अन्य राशियों का हाल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 19 August 2023: 19 अगस्त, शनिवार के दिन सावन माह के शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि है. इस दिन सुहागिन स्त्रियां पति की लंबी आयु की कामना के लिए हरियाली तीज का व्रत रखतीं और मां पार्वती की पूजा करती हैं. शनिवार का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. जानिए मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल…

मेषः आज का दिन शानदार रहेगा. कार्यों में सफलता मिलेगी. नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं गुड न्यूज मिल सकती है. परिवार का साथ मिलेगा. सेहत उत्तम रहेगा.

वृषः आज दिन की शुरुआत में थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. खर्चों की अधिकता रहेगी. किसी बात को लेकर लवमेट से खटपट हो सकती है.

मिथुनः आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. घर परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगी. संतान के करियर में सफलता मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. वाणी पर संयम बरतें.

कर्कः भाग्योदय में वृद्धि होगी. नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. सेहत का ख्याल रखें. लंबी यात्रा के योग हैं. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

सिंहः मन प्रसन्न रहेगा. कार्यों में सफलता मिलेगी. नौकरी में तरक्की के योग हैं. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

कन्याः आज का दिन परेशानियों वाला रहेगा. सेहत का ख्याल रखें. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने से परेशान हो सकते हैं. सेहत खराब हो सकता है. खानपान पर ध्यान दें.

ये भी पढ़ेंः HARIYALI TEEJ 2023 GIFT IDEAS: हरियाली तीज पर पत्नी को दें ये स्पेशल और किफायती तोहफे, देखते ही हो जाएंगी खुश

तुलाः दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा. सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. संतान के करियर को लेकर चिंतित हो सकते हैं. किसी तीसरे के चलते लव लाइफ में खलल पड़ सकती है.

वृश्चिकः आज का दिन बेहद खास रहेगा. कार्यों में मनचाही सफलता मिलेगी. इस राशि के बेरोजगार युवाओं को रोजगार संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. व्यवसाय से जुड़े लोगों को मनचाहा लाभ होगा.

धनुः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. इस राशि के राजनीति से जुड़े जातकों को कोई बड़ा पद मिल सकता है. शेयर मार्केंट में निवेश के लिए आज का दिन शुभ है. प्रेम संबंध में निकटता आएगी.

मकरः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. सेहत खराब होने से परेशान हो सकते हैं. ऑफिस में कार्यों का दबाव बढ़ने से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. सावधान रहें, भावुकता में आकर लिया गया निर्णय घातक हो सकता है.

कुंभः मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. माइग्रेन या सिरदर्द जैसी समस्या उत्पन्न हो सकती है. घर से निकलते वक्त बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लेकर जाएं. भाई बहन का साथ मिलेगा. कारोबारी वर्ग उधारी देने से बचें.

मीनः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. इस राशि के सिंगल लोगों को कोई प्रपोज कर सकता है. आध्यात्मिक कार्यों में मन लगेगा. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. वाद-विवाद से दूर रहें.

ये भी पढ़ेंः HARIYALI TEEJ 2023 : हरियाली तीज पर करें इन चमत्कारी मंत्रों का जाप, पूरी होगी हर मनोकामना

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

गृह मंत्री अमित शाह का फेक वीडियो पोस्ट करना पड़ा भारी, पुलिस ने CM रेवंत रेड्डी को पूछताछ के लिए बुलाया

Amit Shah Fake Video Case: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के फेक वीडियो को लेकर दिल्ली पुलिस में मामला...

More Articles Like This