Mathura News: कार में परिवार के साथ सफर कर रहे थे नागराज, मासूम को डस लिया

Must Read

Mathura News: सोचिए अगर आप कार में बैठे है और अचानक आपको सांप ने काट लिया, तो उस वक्त का माहौल कैसा होगा, वैसे अंदाजा लगा पाना काफी मुश्किल है! लेकिन, ऐसा ही कुछ हुआ है यूपी के मथुरा में, जहां इगलास अलीगढ़ के रहने वाले सुरेंद्र अपने परिजनों के साथ अपनी आल्टो कार से मथुरा से इगलास अपने घर की ओर जा रहे थे. तभी कोयल रेलवे फाटक के पास कार में छुपे सांप ने एक 8 साल की बच्ची को काट लिया. तभी कोयल रेलवे फाटक के पास बच्ची जोर से चिल्लाईं.

ये भी पढ़े:- Sawan 2023: सावन में पहनने वाली है हरे रंग की साड़ी, तो इन बातों का जरूर रखें ध्यान

चलती कार में चिल्लाई मासूम

पिता ने बेटी की आवाज सुनकर जब गाड़ी रोककर पूछा तो पिता को पैर दिखाकर कहा, किसी चीज ने पैर में काट, बहुत तेज दर्द हो रहा है. आसपास देखा तो कार की बोनट की तरफ एक सांप दिखाई दिया. सांप को देख गाड़ी में हड़कंप मच गया.

फिर सांप को पकड़ा

वहीं कार में सांप होने की सूचना मिलने पर कुछ लोगों ने सांप को पकड़ लिया और एक डिब्बे में बंद कर दिया. कार में सांप होने और बच्ची को काटने पर कार सवारों में हड़कंप मच गया. कार में सांप होने की सूचना पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. सांप के काटने पर परिजन बच्ची को अस्पताल ले जाने की जगह बायगीरों के पास पानीगांव ले गए. जहां बायगीरों द्वारा बच्ची की झाडफूंक की गई. इसके बाद परिजन बच्ची को उपचार के लिए आगरा ले गए.

घटना को लेकर रिया के पिता सुरेंद्र ने बताया कि वह रंसूरा इगलास के रहने वाले हैं. मथुरा के गोवर्धन मुड़िया मेले में गिरिराज पर्वत की परिक्रमा करके लौट रहे थे. उन्होंने आगे कहा, पता नहीं उनकी बेटी को कार में बैठे सांप ने कैसा काट लिया, कार में सांप कहां से आ गया इसका पता नहीं चला.

Latest News

प्रभु विषयक भक्तिरस में होती है अनोखी मिठास: दिव्य मोरारी बापू 

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, भागवत प्रसादी- भक्ति रस श्रीकृष्ण की कथा में सभी...

More Articles Like This