Mitthu Missing: इस तोता में बसती है इंस्‍पेक्‍टर साहिबा की जान, जानिए खोजने वाले को मिलेगा कितना इनाम?

Must Read

Meerut News: उत्तर प्रदेश से जुड़ी एक अनोखी खबर सामने आई है. लोगों की मदद से लिए हमेशा तैयार रहने वाली पुलिस का तोता खो गया. दरअसल, मामला यूपी के मेरठ का है. जानकारी के मुताबिक इंटेलिजेंस विभाग में तैनात महिला इंस्‍पेक्‍टर का तोता खो गया है. बताया जा रहा है कि वे अपने तोते को बहुत मानती हैं. महिला इंस्‍पेक्‍टर ने तोते को ढूंढकर लाने वाले को 5 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है.

इंस्‍पेक्‍टर श्‍वेता को घायल अवस्‍था में मिला था तोता
आपको बता दें कि मेरठ के मोहनपुर इलाके में इंस्‍पेक्‍टर श्‍वेता यादव रहती हैं. वह इंटेलिजेंस विभाग (LIU) इंस्‍पेक्‍टर हैं. इस मामले में उन्होंने बताया कि अप्रैल माह में उन्‍हें एक घायल तोता मिला था. उस तोते को कुत्‍ते नोंच रहे थे. इसके बाद उन्होंने तोते को बचाया और घायल अवस्‍था उसे घर लाईं. इसके बाद उसका इलाज कराया. वो तोता पूरी तरह ठीक हो गया.

इतने रुपये इनाम देने का ऐलान
श्‍वेता ने बताया कि तभी तोता उनके साथ नहीं रह रहा था. वह घर वालों को साथ था. घर में उसका नाम मिष्‍ठू रखा गया था. घर के लोग भी उससे घुल मिल गए थे. इसके बाद 11 अगस्‍त की सुबह तोता अचानक उड़ गया. बहुत खोजने के बाद भी नहीं मिला. अब श्‍वेता ने उस तोता को खोजकर लाने वाले को 5,000 रुपये इनाम में देने का ऐलान किया है. श्‍वेता की मानें, तो अगर तोता खुले में उड़ गया है तो कोई बात नहीं है, लेकिन अगर किसी को मिल गया है तो वह लौटा दें.

तोता लेकर पहुंच रहे हैं लोग
आपको बता दें कि महिला इंस्‍पेक्‍टर श्‍वेता द्वारा 5,000 का इनाम देने की घोषणा करने पर कई लोग तोता लेकर पहुंच रहे हैं. श्‍वेता की मानें, तो जो लोग तोता लेकर उनके पास पहुंचे हैं, वो उनका मिष्‍ठू नहीं था. दूसरी तरफ तोता न मिलने पर इंस्‍पेक्‍टर का परिवार निराश है.

ये भी पढ़ेंः Ajab Gajab: यहां है पृथ्वी का नर्क, जहां आते ही लोग कर लेते हैं आत्महत्या; जानिए रहस्य

Latest News

03 May 2024 Ka Panchang: शुक्रवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

03 May 2024 Ka Panchang: हिंदू धर्म में किसी भी कार्य को करने से पहले शुभ और अशुभ मुहूर्त...

More Articles Like This