Viral News: मोहल्ले में बदनाम थी ‘बिना कपड़ों वाली पड़ोसन’, असलियत खुली तो शर्म से हो गई पानी-पानी

Must Read

Viral News: इंसान को कई बार मालूम भी नहीं होता है और वो हादसे का शिकार हो जाता है. ऐसा हादसा जिसकी कल्पना नहीं की जा सकती है. एक महिला ने सोशल मीडिया पर अपने साथ हुई ऐसी ही घटना शेयर की. बता दें कि महिला बीते कई सालों से नोटिस कर रही थी, कि उसके मोहल्ले वाले उसे घूर कर देखा करते हैं. उसे इसकी वजह पता नहीं थी.

लेकिन, जब असलियत खुली तो वो शर्म से पानी-पानी हो गई. उसने कभी सोचा नहीं था कि मोहल्ले में उसकी इमेज बिना कपड़ों वाली पड़ोसन की है. अमेरिका के जॉर्जिया में रहने वाली मेग नील ने सोशल मीडिया पर लोगों को अपने साथ हुए इस घटना के बारे में बताया. जिस कॉलोनी में मेग रहती थी, वहां के लोग उसे काफी अजीब लगते थे.

ये भी पढ़े:- Jyoti Maurya Part-2: युवक ने पत्नी को पढ़ा-लिखकर बनाया नर्स, नौकरी लगते ही हुई ‘बेवफा’

वो जब भी घर से बाहर निकलती थी, हर कोई उसे घूरने लगता था. मेग को समझ ही नहीं आता क्यों है? जब उसे इसके पीछे का कारण पता चला, तो वो हैरान रह गई. दरअसल, मेग के घर में एक खिड़की थी. उसके ठीक सामने एक पेड़ था. मेग को लगता था कि पेड़ के कारण कोई उसके घर के अंदर देख नहीं सकता. जबकि, असलियत तो कुछ और ही थी.

मेग अक्सर नहाने के बाद बाथरूम से बिना कपड़ों के ही बाहर निकलती थी. कमरे में आने के बाद वो कपड़े पहनती थी. लेकिन, इस दौरान इतने वर्षों से हर कोई उसे बिना कपड़ों के देख रहा था. मेग को मोहल्ले वाले बिना कपड़ों वाली पड़ोसन कहकर बुलाते थे. मेग ने इस नाम को सुना था. लेकिन, इसकी जानकारी मेग को नहीं थी. हाल ही में ये असलियत मेग के सामने आई. इसकी जानकारी मेग ने वीडियो बनाकर सबको दी.

मेग ने बताया, उसने इतने सालों से अपने पड़ोसियों को मुफ्त का इंटरटेनमेंट दिया था. सारे पड़ोसियों के लिए मेग बिना कपड़ों वाली  पड़ोसन थी. न्यूयॉर्क पोस्ट को दिए इंटरव्यू में मेग ने बताया, इस घर के बगल में रहने वाले शख्स ने जानकारी दी.

लेकिन, डेढ़ साल से हर कोई उसे नंगा देख रहा था. शख्स ने बताया कि रात को उसके घर के अंदर का नजारा पूरा मोहल्ला देखता है. जब वो नहाकर निकलती है, तो पड़ोसी उसके घर के अंदर झांकते हैं. मेग का दर्द अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Latest News

Punjab Road Accident: धुएं के गुबार ने ली तीन लोगों की जान, जांच में जुटी पुलिस

अमृतसरः पंजाब से सड़क दुर्घटना की खबर आ रही हैं. यहां रविवार की सुबह अमृतसर के मेहता चौक के...

More Articles Like This