Pitbull Dog Attack Video: पिटबुल के गुस्से से बाल-बाल बचा मासूम, वीडियो देख कांप उठेगी रूह

Must Read

Pitbull Dog Attack Video: पिट बुल कुत्ते के हमले की घटनाओं ने उस समय सुर्खियां बटोरीं जब इस क्रूर जानवर ने लखनऊ में एक वृद्ध महिला पर हमला कर उसे मार डाला था. सोशल मीडिया पर अभी एक बच्चे का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे वो कुत्ते के हमले से बाल-बाल बच गया. हालांकि, पहले बच्चा ही कुत्ते को पानी की बोतल से मारने लगा था. 

ये भी पढ़े:- Delhi Metro में लड़कियों का डांस, यात्री हुए हैरान, Video Viral

वीडियो को माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर Crazy Clips द्वारा शेयर किया गया है. एक ट्विटर पेज जो वायरल वीडियो और अन्य चीजें पोस्ट करता है. इस वायरल क्लिप को अब तक 26.5 मिलियन लोग देख चुके हैं. वायरल वीडियो में एक बच्चा पिट बुल को पानी की बोतल से मारता हुआ दिखाई दे रहा है. जबकि, पिट बुल अपने मालिक के साथ खड़ा था.

कुछ लोगों ने बच्चे को पिट बुल कुत्ते से दूर रहने को कहा. लेकिन, बच्चा वापस लौटकर कुत्ते को मारने लगा. इससे पिट बुल क्रोध आया और उसने बच्चे पर हमला करने का प्रयास किया. इससे पहले कि बच्चे पर पिट बुल जानलेवा हमला करता, उसके मालिक ने उसे रोक दिया और बच्चा डर कर भाग गया.

लोगों ने वीडियो वायरल होने के बाद बच्चे के व्ययवहार की काफी निंदा की, वहीं कुत्ते की सहनशक्ति की तारीफ की. नेटिज़ेंस ने पिट बुल के संयम की सराहना करते हुए लिखा, ‘उसने बच्चे पर हमला करने से पहले खुद को रोक लिया था.’ एक ट्विटर यूजर ने जवाब दिया कि वीडियो में इस बच्चे के माता-पिता को भी दिखाया जाना चाहिए. वहीं एक अन्‍य ने लिखा, ‘सार्वजनिक स्थानों पर दूसरों के लिए बेहतर बनने के लिए अपने बच्चों को अनुशासित करें’.

Latest News

Protest In POK: पीओके में पाकिस्तान का भारी विरोध, सड़कों पर उतरी कश्मीरी जनता; युद्ध जैसे हालात

Protest In POK: पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर यानी पीओके में युद्ध जैसे हालात हो गए हैं. यहां कि...

More Articles Like This