Ajab Gajab News: पिता ने मटके संग तय किया बेटी का ब्याह, युवती ने सोशल मीडिया पर मांगी मदद

Must Read

Ajab Gajab News: कभी-कभी हमारे सामने कुछ ऐसी घटनाएं सामने आती हैं, जो हमें सोचने पर मजबूर कर देती है. दरअसल, आज के आधुनिक दौर में एक इंजीनियर पिता ने अपनी बेटी की ब्याह मटके के साथ तय कर दिया. ये मामला जानकर सभी हैरान हो गए. वहीं, इस अजब-गजब शादी को लेकर युवती ने सोशल मीडिया पर मदद मांगी हैं. आइए बताते हैं पूरा मामला.

आपको बता दें कि ये मामला मुंबई का है. मुंबई निवासी 26 साल की लड़की ने रेडिट (Reddit Post) पर अपनी कहानी शेयर की है. इसमें उसने बताया कि उसके माता-पिता उसे मटके (Pot) से शादी करने का दबाव बना रहे हैं. इस बाबत लड़की ने, जो पोस्ट किया वो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वहीं, शास्त्रों की मानें, तो मंगलिक दोष (Manglik Dosh) विवाह में बाधक होता है. इसके दोष को दूर करने के लिए लोग पहले पीपल के पेड़ या कुत्ते से शादी कराते हैं.

सोशल मीडिया पोस्ट हुआ वायरल
वायरल हो रहे पोस्ट में सोशल मीडिया पर युवती ने अपनी कहानी बताते हुए लिखा, “मैं मुंबई की रहने वाली 26 वर्षीय लड़की हूं. मेरे माता-पिता मुझे एक ‘मटका’ से शादी करने के लिए मजबूर कर रहे हैं. वह ऐसा इसलिए कर रहे हैं, ताकि मेरे होने वाले पति की मृत्यु न हो जाए या ये शादी खत्म न हो जाए. मैं पूजा-पाठ में विश्वास नहीं रखती.”

उसने बताया, “मैं ऐसे विचार का विरोध करती हूं, लेकिन मेरे माता-पिता को लगता है कि मैं उनका अनादर कर रही हूं. मैं ये भलीभांति जानती हूं कि वो लोग मुझ पर ऐसा करने का दबाव नहीं बना सकते हैं. न शारीरिक रूप से मजबूर कर सकते हैं. ये बिल्कुल ही बेतुकी बात है. इसे लेकर प्रतिदिन मेरे घर में चर्चा होती है, जो मानसिक रूप से परेशान करने वाला है. कोई सलाह? क्या ये सच भी है?”

ये भी पढ़ें- Ajab Gajab News: हरियाणा के इस गांव में नहीं हैं एक भी नौजवान, हमेशा छाया रहता है सन्नाटा, जानिए चौंकाने वाली वजह

पढ़ें लिखे हैं माता-पिता
युवती ने बताया, “मैं अपनी बात पर कायम रहूंगी.” दरअसल, युवती ने सोशल मीडिया पर इस परेशानी से निकलने के लिए लोगों से सलाह मांगी है.” लड़की ने बताया कि मेरे पिता एक इंजीनियर हैं. मेरी मां बी.कॉम स्नातक हैं. वो दोनों काफी पढ़े-लिखे हैं. वहीं, वायरल पोस्ट को लेकर यूजर्स अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Latest News

भारी बारिश में मोदी सरकार की धुन पर नृत्य करते दिखे असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा, वीडियो आया सामने

Lok Sabha Chunav 2024: पूर्वोत्तर राज्यों में बीजेपी ने चुनाव प्रचार की कमान असम के सीएम हिमंता बिस्‍वा सरमा...

More Articles Like This