Horoscope: मानसिक तनाव से परेशान रहेंगे इन राशियों का जातक, जानिए राशिफल

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal, 03 April 2024: 03 अप्रैल दिन बुधवार को कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि है. आज के दिन गणेश जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. आइए ग्रह नक्षत्रों की चाल के हिसाब से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का बुधवार का राशिफल…

मेष राशि- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. कार्यक्षेत्र में मानसिक चिंता रहेगी. कार्य का बोझ बढ़ सकता है. पार्टनरशिप में व्यापार कर रहे लोगों को मुनाफा होगा. युवा जातक मौज-मस्ती करेंगे. बच्चों पर पढ़ाई का प्रेशर न डालें. लव पार्टनर संग घूमने जा सकते हैं.

वृषभ राशि- आज का दिन परेशानियों वाला रहेगा. धन उधार लेने से बचें. ऑफिस में डाटा चोरी हो सकता है. पुराने मित्रों से मुलाकात होगी. सेहत को लेकर परेशान रहेंगे. जीवनसाथी संग संबंध बेहतर होंगे. युवा जातक वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.

मिथुन राशि- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. कार्यक्षेत्र में सहयोगियों का साथ मिलेगा. किसी बात को लेकर तनाव रहेगा. वाणी पर नियंत्रण रखें. संतान की ओर से खुशखबरी मिलेगी. करियर में तरक्की होने की संभावना है. पूजा-पाठ में मन लगेगा. जीवनसाथी संग बहस करने से बचें.

कर्क राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा. कार्यक्षत्र में उन्नति मिल सकती है. आलस्य त्याग कर जीवन में आगे बढ़ें. पालतू पशु की सेवा करने से फल मिलेगा. व्यापारी हिसाब-किताब में गलती न करें. समाज में मान-सम्मान मिलेगा. युवा जातक नशा करने से बचें.

सिंह राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा. ऑफिस में अधिकारी आपके काम से खुश रहेंगे. व्यापारियों का दिन सामान्य रहेगा. युवा जातकों की मेहनत रंग लाएगी. परिवार में किसी के विवाद हो सकता है. प्यार का इजहार करने के लिए ये सही समय है. खान-पान पर ध्यान दें.

कन्या राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा. विदेश में नौकरी कर रहे जातकों को सफलता मिलेगी. व्यापारी वर्ग सावधानी बरतें. किसी बात को लेकर मन प्रसन्न रहेगा. बच्चों को चोट लग सकती है. जीवनसाथी संग यादगार पल बिताएंगे. माता का आशीर्वाद मिलेगा.

तुला राशि- आज का दिन बेहतर रहेगा. ऑफिस में पार्टी का आयोजन हो सकता है. सहयोगियों के साथ अच्छी ट्यूनिंग रहेगी. कंपटीशन की तैयारी कर रहे छात्रों को सफलता मिलेगी. वाहन खरीदारी के योग हैं. माता-पिता से मतभेद हो सकता है. व्यापारियों को मुनाफा होगा.

वृश्चिक राशि- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. व्यापारी अपने गुप्त शत्रुओं से सावधान रहें. कार्यक्षेत्र में वाणी पर संयम रखें. कहीं और का क्रोध जीवनसाथी पर उतारने से बचें. किसी नापसंद मेहमान का आगमन हो सकता है. लव लाइफ बेहतर होगी.

ये भी पढ़ें- 03 April 2024 Ka Panchang: बुधवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

धनु राशि- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. कार्यक्षेत्र में अपने नजरिया में बदलाव लाएं. अपनी सारी चिंता ईश्वर पर छोड़ दें. युवा जातकों को नशे की लत लग सकती है. व्यापार में सावधानी बरतें. किसी निर्णय को लेने से पहले सोच-विचार करें. पारिवारिक रिश्तों में खटास आ सकती है.

मकर राशि- आज का दिन मिलाजुला रहेगा. कार्यक्षेत्र में धैर्य बनाकर चलें. मांसाहारी भोजन या शराब का सेवन करने से बचें. युवा जातक अपनी खुशी खुद में ढूंढें. व्यापारियों को धन हानि हो सकती है. सेहत को लेकर सावधानी बरतें. किसी बात को लेकर मन संतुष्ट रहेगा.

कुंभ राशि- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. ऑफिस में सबसे तालमेल बनाकर चलें, व्यापार में आर्थिक लाभ होगा. युवा जातक अधिक खर्च करने से बचें. लव पार्टनर संग यादगार पल बिताएंगे.
संतुलित भोजन का सेवन करें. वाहन खरीदारी के योग हैं.

मीन राशि- आज के दिन सावधानी बरतें. कार्यक्षत्र में किसी की बुराई करने से बचें. सिर दर्द की समस्या से परेशान रहेंगे. व्यापार में उन्नति होगी. युवा जातक संबंधियों को अपशब्द बोलने से बचें. घर का माहौल शांत रहेगा. मित्रों संग घूमने जा सकते हैं.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Ebrahim Raisi Death: ईरान के राष्ट्रपति रईसी के निधन पर PM मोदी ने जताया दुख, कहा…

Ebrahim Raisi Death: ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी की विमान हादसे में मौत हो गई, जिसके बाद पूरे ईरान...

More Articles Like This